दोहरे हत्याकांड से थराया फिरोजाबाद: पत्नी का काटा गला, वारदात देख चिल्लाई साले की पत्नी को भी मार डाला

262
Firozabad shocked by double murder: wife's throat slit, screamed after seeing the incident, killed brother-in-law's wife too
त्नी से विवाद होने के साथ ही वह साथ चलने की जिद करने लगा। पत्नी द्वारा मना करने पर उसने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।

फिरोजाबाद। सुहागनगरी फिरोजाबाद में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई यहां एक आरोपी ने पहले अपनी पत्नी की का गला काटा फिर अपने साले की पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। बुधवार देर रात एक साथ दो हत्याओं से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित करने के साथ ही आरोपी पति के साथ उसके पिता को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना एका क्षेत्र के गांव निनावली निवासी शिवानी (23) की शादी अवागढ़ एटा निवासी आशू वाल्मीकि से हुई थी। पति के साथ विवाद होने पर शिवानी अपने पिता के साथ दिल्ली में रह रही थी। भाभी सुनीता (30) की डिलीवरी होने पर शिवानी मदद करने के लिए मंगलवार को दिल्ली से आई थी। पत्नी के गांव में आने की खबर मिलते ही पति आशू भी गांव पहुंच गया। पत्नी से विवाद होने के साथ ही वह साथ चलने की जिद करने लगा। पत्नी द्वारा मना करने पर उसने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।

पत्नी के इंकार करने पर उतारा मौत के घाट

आशू द्वारा शिवानी की हत्या करते देखने पर सुनीता ने चिल्लाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी। चीख पुकार मचने पर घर वाले जाग गए। आनन-फानन में एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह, सीओ जसराना अनिमेष कुमार सिंह मय एका पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में बात की।
पुलिस ने फील्ड यूनिट के माध्यम से साक्ष्य एकत्रित किए। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा एका के गांव निनावली में महिलाओं की हत्या के आरोपी पति एवं उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here