प्रयागराज में मां के सामने दिव्यांग युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के दो आरोपी लगे पुलिस के हाथ

192
In Prayagraj, two accused of gang-raping a disabled girl in front of her mother were caught by the police
डीएम की सख्ती के बाद पीड़िता को नारी निकेतन भेज दिया गया था। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया था।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज में एक दिव्यांग युवती से उसकी मां के सामने गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि दिव्यांग युवती से करेली में 18 जून को ज्यादती की गई थी, इस वारदात के बाद से पुलिस एफआईआर तक दर्ज नहीं कर रही थी।करेली पुलिस से निराश होने के बाद स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने 19 जुलाई डीएम संजय कुमार खत्री ​​​​​​​से मिलकर शिकायत की थी। महिलाओं ने बताया कि मोहल्ले के एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर दिव्यांग युवती से गैंगरेप किया था।उन्होंने करेली पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने मामले में रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की थी और न ही कोई कार्रवाई की थी।

डीएम की सख्ती के बाद जागी पुलिस

डीएम की सख्ती के बाद पीड़िता को नारी निकेतन भेज दिया गया था। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया था। इसके बाद करेली थाने की पुलिस ने नामजद एक आरोपी और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी।

पिता दो साल से और भाई 7 माह से है लापता

करेली थाना इंस्पेक्टर अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि पीड़िता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर नामजद रसूलपुर के रहने वाले संजय उर्फ मुस्तफा सहित अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। आरोपी संजय उर्फ मुस्तफा पुत्र मंसूर खान और सादिक खां उर्फ संजू पुत्र सिद्दिक खां को गिरफ्तार कर लिया गया है।22 साल की दिव्यांग युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। दो साल पहले उसके पिता घर से निकले थे और उसके बाद लौटकर अभी तक नहीं आए। युवती का भाई भी पिछले सात महीन से लापता है। इस वक्त केवल मां और बेटी ही घर में रहती हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here