यूपी में विधायक निधि पांच करोड़ करने पर सीएम योगी के फैसले को अखिलेश यादव ने सराहा

209
Akhilesh Yadav praised CM Yogi's decision on raising MLA fund to five crores in UP
विधान सभा के माननीय सदस्यों की इच्छा के अनुरूप, हम लोग विधायक निधि को बढ़ाकर पांच करोड़ रुपये करने की घोषणा कर रहे हैं।

लखनऊ। सीएम योगी कांग्रेस विधायक की मांग को मानते हुए प्रदेश के विधायकों की निधि को तीन करोड़ से बढ़ाकर पांच करोड़ कर दिया। जिसकी सराहना सत्ता पक्ष के विधायक के साथ ही विपक्ष के सभी विधायकों के साथ ही अखिलेश यादव कर रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक निधि बढ़ाने की घोषणा करने के साथ ही कहा कि यूपी सरकार पूरी मजबूती के साथ 25 करोड़ जनता के हितों के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करेगी। विधान सभा के माननीय सदस्यों की इच्छा के अनुरूप, हम लोग विधायक निधि को बढ़ाकर पांच करोड़ रुपये करने की घोषणा कर रहे हैं।

अब कोई जिला वीआईपी नहीं

मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा में बजट भाषण पर बोलते हुए कहा कि यह भाजपा के पांच साल के सुशासन का ही परिणाम है कि अब कोई एक जिला वीआईपी नहीं है, सभी 75 जिले वीआईपी हैं। अब विकास सिर्फ एक जिले तक ही सीमित नहीं है। प्रदेश की 25 करोड़ जनता को बिना उनका जाति-धर्म देखे विकास योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी ने सपा नेता अखिलेश यादव को निशाना साधते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष एक तरफ किसान की बात करते हैं, दूसरी तरफ वे गोबर में बदबू की बात करते हैं, कैसी विडंबना है! नैचुरल फार्मिंग बगैर गोमाता के संभव नहीं है।मंगलवार को विधानमंडल सत्र की कार्यवाही के बाद विधानसभा को 6 जून तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 6 जून को आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष के उपलक्ष्य में यूपी विधानमंडल का संयुक्त सत्र आयोजित किया जाएगा। जिसे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here