बाराबंकी में बड़ा हादसा: कार और टक्कर की टक्कर में चार लोगों की मौत, नहीं हो सकी शिनाख्त

360
Big accident in Barabanki: Four people died in a collision between a car and a collision, could not be identified
सफदरगंज थाना के पल्हरी गांव के पास हुए हादसे में कार सवार करीब एक घंटे तक फंसे रहे।

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मोत हो गई।वहीं इस हादसे में चार भेड़ों की भी मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस कार में फंसे लोगों को शवों को निकालने में जुटी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि फैजाबाद से लखनऊ की ओर जा रही एक कार के चालक को नींद आ गई। इस वजह से कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार करके लखनऊ-फैजाबाद की लेन में पहुंच गई और फैजाबाद की ओर जा रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि चार भेड़ भी मर गए। पुलिस कार में फंसे शवों को निकालने में जुटी है।

एक घंटे कार में फंसे रहे लोग

सफदरगंज थाना के पल्हरी गांव के पास हुए हादसे में कार सवार करीब एक घंटे तक फंसे रहे। हाईवे पर लगे लंबे जाम को खोलवाने में जुटी सफदरगंज पुलिस सूचना के करीब एक घंटे बाद पहुंची और दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से हटवाया। इसके बाद शवों को निकलवाना शुरू किया। नहीं हो सकी शिनाख्त: कार में चार लोग सवार थे। इनमें सभी की मौत हो गई है।

नहीं हो सकी मृतकों की शिनाख्त

रेस्क्यू में लगी पुलिस मृतकों की शिनाख्त नहीं कर सकी है। कार का नंबर लखनऊ जिले का होने के कारण उनके लखनऊ निवासी होने की आशंका जताई जा रही है। तेज मौके पर पहुंचे सीओ सदर नवीन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार में होना है। मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here