बहराइच में बड़ा हादसा: स्कॉर्पियों और कार में टक्कर में तीन की मौत, दो की हालत गभीर

255

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में शनिवार शाम को एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यहा हादसा नानपारा-मिहीपुरवा मार्ग पर हुआ। यहां कार व स्कॉर्पियों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी ​​​कि दोनों वाहन पूरी तरह से कबाड़ हो गए। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो को गंभीर चोटे आई हैं।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं तीन लोगों की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोतीपुर थाना क्षेत्र के बलसिंह गांव निवासी विनोद कुमार अपने अन्य साथियों के साथ शुक्रवार की रात अपनी कार से लखनऊ के लिए घर से निकले थे। बताया जाता है कि जब यह लोग मिहीपुरवा-नानपारा मार्ग पर पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफतार स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दिया।

इनकी हुई मौत

कार में सवार धर्मपाल उर्फ पंकज व तीरथराम पुत्र छेदन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चंद्रशेखर, रामू व विनोद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर नानपारा कोतवाल भानु प्रताप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान विनोद की भी मौत हो गई। नानपारा कोतवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वादी मिथिलेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here