बाइक को टक्कर मारने के बाद पलटी बस, मां-बेटी समेत चार की मौत, दस लोग घायल

492
After hitting the bike, the bus overturned, four including mother and daughter died, ten injured
प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पास में ही पलट गई।

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में शनिवार शाम को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में मां— और बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि बस में सवार दस अन्य लोग घायल है। यह हादसा हरदोई मार्ग पर यहां औद्योगिक क्षेत्र के साफइस्ट के निकट हुआ। हादसे के बाद अनियंत्रित बस पलट गई। बस में सवार दस यात्री घायल हो गए, इसमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में बाइक सवार मृतकों की पहचान मोबाइल नंबर से सुरसा क्षेत्र के ग्राम कक्कुमर के आशीष (20), उसकी चाची सुषमा (30), उनकी ढाई वर्षीय पुत्री रूही और भैनामऊ की मौसी सरला (35) के रूप में हुई। बताया गया कि बाइक सवार संडीला से अपने घर जा रहे थे, जबकि हरदोई की ओर आ रही प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पास में ही पलट गई।

ग्रामीणों ने घायलों को बस से निकाला

बस पलटने के बाद बस में फंसे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला। पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। घायलों को सीएचसी भिजवाया। घायलों में चंद्रावती, उनके पति चंद्रपाल निवासी बड़ैत ओदरा नेवादा, रुकमणि निवासी बेंहदर को भर्ती किया गया। चंद्रावती की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बाइक सवार के पास से मिले मोबाइल के नंबर परिवार को हादसा की जानकारी दी।स्थानीय लोगों के अनुसार बस चालक तेज रफ्तार में बस भगा रहा था, इसलिए उसका बस से नियंत्रण खो बैठा और उसने बाइक में टक्कर मार दी।

वरीक्षा से लौट रहे थे सभी

मृतका सुषमा अपनी बहन सरला, पुत्री और भतीजे के साथ वापस घर आ रही थी और रास्ते में सभी हादसे का शिकार हो गए। सभी वरीक्षा में शामिल होने गए थे। सुरसा क्षेत्र के कक्कुमर की सुषमा के चचेरे भाई नागेंद्र संडीला क्षेत्र के पहाड़पुर मजरा जाजमऊ में रहते हैं। परिवारवालों ने बताया कि नागेंद्र की शुक्रवार को वरीक्षा थी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुषमा अपनी बहन सरला, भतीजे आशीष और पुत्री रूही के साथ गई थीं।परिवारवालों ने बताया कि आशीष की तीन बहनें हैं और तीनों की शादी हो चुकी है। आशीष पढ़ाई के साथ ही पिता कमलेश के कार्यों में हाथ बंटाता था। हादसा के बाद परिवारवालों के आंसू नहीं थम रहे हैं।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here