जौनपुर में तालाब में नहाने गए चार दोस्तों में से दो की डूबकर मौत, गांव में पसरा मातम

212
Two of the four friends who went to bathe in the pond in Jaunpur died by drowning, weeds spread in the village
जब तक दोनों को खोजकर बाहर निकाला गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दोनों ने दम तोड़ दिया था।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले के एक गांव में एक साथ दो दोस्तों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है, दरअसल एक साथ चार दोस्त तालाब में नहाने गए थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था उनकी दोस्ती की यह आखिरी ट्रिप होगी। नहाने के दौरान दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई, जबकि दो दोस्तों की किसी तरह जान बच गई। एक साथ दो दोस्तों की मौत होने से गांव में मातम पसरा हुआ है।

यह घटना जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव की है। यहां के रहने वाले निवासी रितेश (16) पुत्र राजेश और अपने मौसी के घर रह रहा सूरज (17) पुत्र शिव प्रसाद,दोनों जमालपुर गांव निवासी दोस्त आनंद गौतम और रंजित गौतम के साथ शुक्रवार को गेहूं के फसल की थ्रेसिंग के लिए पौंहा गांव स्थित ट्रैक्टर मालिक के घर गए थे। वहां से लौटते समय में चारों दोस्तों ने पौहां गांव स्थित तालाब में नहाने लगे। इस दौरान गहराई में जाने से रितेश और सूरज डूबने लगे। उन्हें डूबता देख आनंद और रंजित ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन वे भी गहराई में जाने लगे, जिसके कारण वे बाहर आए और शोर मचाने लगे।

दोस्तों ने किया बचाने का प्रयास

दोनों किशोरों की चीख सुनकर ग्रामीणों की भीड़ तालाब के किनारे जुट गई। ग्रामीणों ने किसी तरह दोनों का शव तालाब से बाहर निकाला। जब तक दोनों को खोजकर बाहर निकाला गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दोनों ने दम तोड़ दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद से जमालपुर गांव में मातम पसरा है। दो जवान बेटों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है, मां- बाप का रो- रोकर बुरा हाल है। वहीं दो किशोरों की मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों का शवों का पंचनामा कराने के बाद पीएम के लिए भेज दिया। वहीं देर शाम जब शव परिजनों को मिला तो रोते- बिलखते अपने कलेजे के टुकड़ों का अंतिम संस्कार कर दिया।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here