एक साथ चार हत्या से दहला प्रयागराज, एक घर पर बदमाशों ने बरपाया कहर, युवती से दुष्‍कर्म की आशंका

199
Killing of relationships: husband reached the police station after killing eight months pregnant wife in Meerut
आरोपी तंत्र-मंत्र विद्या में लिप्त था। ऐसे में पुलिस बलि देने की भी आशंका जता रही है।

प्रयागराज। संगमनगरी प्रयागराज के गंगापार में शुक्रवार को एक और परिवार के चार सदस्यों की नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घर में सो रहे परिवार के मुखिया, उसकी पत्नी, बेटी, बहू की धारदार हथियार से हत्या की गई। परिवार का एक सदस्‍य बच गया क्‍योंकि वारदात के समय वह वहां नहीं था, किसी शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहीं परिवार की एक युवती से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस अधिकारी आरोपितों का पता लगाने में जुटे हुए है।

किनकी हुई हत्‍या 

  •  मनीषा पुत्री राजकुमार उम्र 25 वर्ष
  • राजकुमार यादव पुत्र राम अवतार उम्र 55 वर्ष
  •  सविता पत्नी सुनील उम्र 30 वर्ष
  • साक्षी पुत्री सुनील उम्र 2 वर्ष
  • कुसुम पत्नी राजकुमार उम्र 50 वर्ष

नोट एक सदस्य जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

वजीरपुर गांव में हुई वारदात

प्रयागराज में इस बार सामूहिक हत्याकांड थरवई थाना क्षेत्र वजीरपुर गांव में हुई है। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि यहां रहने वाला एक व्यक्ति खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। शुक्रवार रात सभी घर में सो रहे थे। जबकि बेटा घर से बाहर दूर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान रात बदमाशों ने घर में घुसकर चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और सामान लूट कर भाग गए। शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई।

इससे पहले पांच को उतारा था मौत के घाट

आपकों बता दें कि इस पहले प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले सामूहिक हत्याकांड की घटना हुई थी। एक ही परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या धारदार हथियार से कर दी गई थी। उनमें पति-पत्‍नी और उनकी तीन बेटियां थीं, अभी पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा नहीं कर सकीं, इसके बाद आज फिर एक परिवार पर बदमाशों ने कहर बरसाते हुए चार लोगों की हत्या कर दी। एक ही सप्ताह में दो -दो सामूहिक हत्याकांड में प्रयागराज में बढ़ रहे अपराध के बारे में आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है। अब सवाल योगी के सुशासन और प्रयागराज पुलिस की कार्यशैली पर उठने लगे है।

इसे भी पढ़ें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here