लखीमपुर: विधायक लिखी गाड़ी ने सगे भाईयों को रौंदा, चालक लगा पुलिस के हाथ

189

लखीमपुर। यूपी के पीलीभीत के बस्ती हाईवे पर कोतवाली सदर क्षेत्र में रविवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। दो गई भाईयों की मौत हो गई। हादसा विधायक लिखी हुई एक स्कॉर्पियो से हुआ है। पुलिस ने मौके से स्कार्पियो चालक को गिरफ्तार करके वाहन के कब्जे में ले लिया है।

आपकों बता दें कि बाइक सवारों को रौंदने के बाद स्कार्पियों चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला। लेकिन भीड़ ने उसे कुछ दूर बार पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बताया जाता है कि खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर में रहने वाले सगे भाई रवि और विक्रम रविवार की शाम अपने किसी काम से बाइक से रामापुर बाजार आए हुए थे। देर शाम दोनों घर लौट रहे थे तभी पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास उनको एक काली स्कॉर्पियो ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

गाड़ी छोड़कर भागने लगा चालक

सगे भाईयों को मौत की नींद सुलाकर वाहन चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। गाड़ी पर विधायक लिखा हुआ है। हादसा देख कर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर रामापुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गाड़ी सदर विधायक की बताई जा रही है। हालांकि अधिकारी अभी इसकी पुष्टि करने से बच रहे हैं।शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि एक काली स्कॉर्पियो से हादसा हुआ है। जिसमें दो युवकों की मौत हुई है। स्कॉर्पियो के पीछे विधायक लिखा हुआ है। स्कॉर्पियो किसकी है, इसकी जांच की जा रही है। ड्राइवर उनकी हिरासत में नहीं है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि जिस वाहन से यह सड़क हादसा हुआ है उसे कब्जे में ले लिया गया है। उसके चालक को भी मौके से पकड़ा गया है। कार्रवाई की जा रही है। वाहन में और कौन—कौन सवार था इस पर कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं गाड़ी किस विधायक की है इस पर भी सस्पेंस बना हुआ है। इसके साथ ही चालक की गिरफ्तारी पर भी दो बात सामने आ रही है। कोई कह रहा पकड़ लिया गया है तो कोई कह रहा है कि चालक फरार है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here