आजमगढ़: अपराधी के घर पहुंचा बाबा का बुलडोजर तो थाने पहुंचा आरोपी बोला- मैं हाजिर हूं मेरा घर न गिराए

326
Azamgarh: Baba's bulldozer reached the criminal's house, then the accused reached the police station, said - I am present, do not demolish my house
योगी सरकार की दूसरी पारी शुरू होते ही अपराधियों में बुलडोजर का खौफ फिर से दिखने लगा है।

आजमगढ़।Baba’s Bulldozer योगी सरकार में बाबा के नाम से मशहूर हुआ बुलडोजर अपराधियों के दिलों में खौफ का पर्याय बनता जा रहा है। कुछ ऐसा ही नजारा पूर्वांचल के आजमगढ़ जिले में देखने केा मिला। यहां एक अपराधी के घर के पुलिस बुलडोजर लेकर दबिश देने पहुंचीं इसी बीच आरोपी ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया ।थानेदार से कहा कि साहब मैं हाजिर हूं। मेरा घर बुलडोजर से मत गिराइए। मामला बरदह थाने का है।

योगी सरकार की दूसरी पारी शुरू होते ही अपराधियों में बुलडोजर का खौफ फिर से दिखने लगा है। अपराधियों के खिलाफ पुलिस एक्शन में है और इसके चलते कई अपराधी बीते दिनों खुद को थाने पहुंचकर सरेंडर कर चुके है।बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव निवासी राधेश्याम यादव महीनों से फरार चल रहा था। अवैध शराब की पैकिंग मामले में उस पर गैंगस्टर एक्ट लगा है। कई बार पुलिस हाजिर होने के लिए उसके घर नोटिस दे चुकी थी। इसके बाद भी वह हाजिर नहीं हो रहा था। जिस पर बरदह थाना पुलिस सोमवार सुबह आरोपी के घर पर बुलडोजर लेकर कार्रवाई के लिए पहुंच गई।

बुलडोजर लेकर दबिश देने पहुंची पुलिस

बुलडोजर घर पहुंचते ही आरोपी राधेश्याम यादव भाग कर थाने पहुंचा। खुद को यह कहते हुए पुलिस के हवाले कर दिया कि साहब मै हाजिर हो गया हूं। मेरा घर मत गिराइए। फिलहाल पुलिस ने उसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है और बुलडोजर चलने के पहले ही रूक गया है। बुलडोजर का खौफ अब आजमगढ़ जिले में भी अपराधियों को सताने लगा है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here