यूपी की जंग: हिसाब-किताब पर फिर बोले मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी, कहा- बहुत मोटी लिस्ट है तैयार

512
UP's war: Mukhtar's son Abbas Ansari said again on the accounts, said - a very thick list is ready
बता दें कि अब्बास ने टीवी चैनल एबीपी गंगा से बातचीत में कहा कि मऊ में बीजेपी को जितना वोट मिलेगा उससे अधिक वोट से वह जीतने जा रहे हैं।

मऊ। यूपी विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने में भले ही अभी तीन दिन का समय बचा हुआ हो,लेकिन अभी से राजनीतिक दल अपनी संभावित जीत से फूले नहीं समा रहे है। कुछ ऐसा ही हाल हैं । यूपी के ​माफिया मुख्तार असांरी के बेटे का ।

आपकों बता दे कि सपा गठबंधन के प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने एक बार फिर कहा है कि सपा की सरकार आने पर अधिकारियों का हिसाब किताब किया जाएगा। चुनाव आयोग की ओर से इसी बयान को लेकर कार्रवाई का सामना कर चुके अब्बास ने एक टीवी चैनल से बातचीत में अपनी बात को दोहराते हुए मतलब समझाया और कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि किन अधिकारियों ने कानून का पालन नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एक मोटी लिस्ट तैयार है।

बता दें कि अब्बास ने टीवी चैनल एबीपी गंगा से बातचीत में कहा कि मऊ में बीजेपी को जितना वोट मिलेगा उससे अधिक वोट से वह जीतने जा रहे हैं। जिस तरह का कार्यकाल बीजेपी का रहा है उससे जनता नाराज हैं। यह चुनाव नफरत और मुहब्बत के बीच का है। अफसरों से हिसाब-किताब को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अब्बास ने कहा, ”हिसाब-किताब बेशक होगा। स्क्रूटनी तो हर जगह होनी चाहिए। मैं अपने सभी इलेक्शन एजेंट की स्क्रूटनी करूंगा। जब मैं अखिलेश भैया के पास जाऊंगा तो वह मेरी स्क्रूटनी करेंगे। उसी तरह जब कानून का राज स्थापित होगा तो कानून के पद पर बैठे जिम्मेदारों ने जिस कानून की किताब को ताक पर रखा है, उसे फिर लागू किया जाएगा। लागू कराकर सबकी जांच की जाएगी। जो गलत पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कराकर नजीर पेश की जाएगी।”

सरकार पर साधा निशाना

अब्बास ने आगे कहा, ”आपकी सरकार आई घर गिरा दीजिए, मेरी सरकार आई घर गिरा दीजिए तो घर बचेंगे कहां। सरकारें घर बनाने के लिए आती हैं। घर में लोगों को डराने के लिए नहीं। कानून का राज जरूरी है, हिसाब किताब जब तक नहीं होगा, तब तक पता कैसे चलेगा कि गलती कहां होगी। जिनके घर गिराए गए हैं, उनके कागज मौजूद थे। राजनीतिक द्वेष की वजह से लोगों के घर गिराए गए।” क्या ऐसे अफसरों की कोई सूची बनाई है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘बहुत मोटी लिस्ट है। टॉप टु बॉटम। जब गलती ऊपर वाला शुरू करता है तो नीचे तक जाता है। पूरा पिरामिड ठीक करना पड़ेगा।”

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here