अवैध संबंध के शक में पत्नी को यूं उतारा मौत के घाट, आरोपी पति अरेस्ट

183
पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि पत्नी के किसी से प्रेम संबंध होने के शक में उसने वारदात को अंजाम दिया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोसाईंगंज के जौखंडी गांव में शनिवार देर रात एक व्यक्ति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। रविवार सुबह शक होने पर पड़ोसियों ने मृतका के भाई को खबर दी। बताया गया कि इस पर वह बहन के घर गया और पुलिस को जानकारी दी।

वहीं गोसाईंगंज पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि पत्नी के किसी से प्रेम संबंध होने के शक में उसने वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया कि मामले को लेकर मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बताया गया कि आगे की कार्रवाई जारी है।

कमरे में खून से सनी मिली लाश

जानकारी के मुताबिक गोसाईगंज के जौखंडी गांव के मजरा कमालापुर निवासी कुलदीप कुमार रावत की शादी अर्जुनगंज की रहने वाली जया रावत (38) से हुई थी। बताया गया कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप आए दिन पत्नी की पिटाई करता था। बताया गया कि शनिवार रात भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। पड़ोस के लोग बीच—बचाव करने गए तो उसने गालियां देकर भगा दिया।

वहीं कुछ देर बाद घर से झगड़े की आवाजें बंद हो गईं। बताया गया कि रविवार सुबह काफी देर तक कुलदीप के घर से कोई आवाज नहीं आई। जया भी बाहर नहीं दिखी। इस पर पड़ोसियों ने किसी अनहोनी की आशंका में जया के भाई सुनील को फोन करके सूचना दी। सुनील परिजनों के साथ तुरंत बहन के घर गया तो वह कमरे में खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

पत्नी के चाल-चलन पर करता था शक

बताया गया कि सुनील ने गोसाईंगंज पुलिस को खबर देने के साथ ही जया को अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले को लेकर गोसाईंगंज थाने के एसआई सुधीर कुमार के मुताबिक आरोपी कुलदीप कुमार रावत को हिरासत में ले लिया गया है। बताया गया कि कुलदीप के पड़ोसियों से पता चला कि उसे पत्नी के चाल-चलन पर शक था।

उसे लगता था कि उसकी गैरहाजिरी में वह किसी से मोबाइल पर बात करती थी। वह पत्नी पर किसी से प्रेम संबंध होने का आरोप लगाकर आएदिन झगड़ा भी करता था। पुलिस के मुताबिक मृतका के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ​ले लिया गया है। बताया गया कि आगे की कार्रवाई जारी है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here