मुंबई: अब शिवसेना के इस नेता पर गिरी गाज, लगा ये आरोप, आयकर टीम खंगाल रही दस्तावेज

541
आयकर विभाग ने मुंबई में शुक्रवार को शिवसेना के पार्षद यशवंत जाधव के परिसरों पर छापा मारा। जाधव बृहन्मुंबई महानगर पालिका BMC की स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी सियासी सरगर्मियों के बीच आरोप—प्रत्यारोप का दौर तेज हो चुका है। इस बीच सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के तहत गिरफ्तारी के बाद अब शिवसेना नेता पर कार्रवाई से यहां सियासी पारा उफान पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग ने मुंबई में शुक्रवार को शिवसेना के पार्षद यशवंत जाधव के परिसरों पर छापा मारा। जाधव बृहन्मुंबई महानगर पालिका BMC की स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं।

जाधव पर 15 करोड़ के घोटाले का है आरोप

बताया गया कि जाधव पर 15 करोड़ के घोटाले का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी इसी सिलसिले में की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले राकांपा नेता व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ ईडी ने कार्रवाई की थी। मलिक फिलहाल 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं। बताया गया कि उन्हें दाउद इब्राहिम से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवसेना नेता जाधव के मझगांव स्थित आवास पर शुक्रवार सुबह आयकर टीम पहुंची। जानकारी के अनुसार आयकर टीम के साथ सीआरपीएफ जवानों का दल था। जाधव के घर पर दस्तावेजों की जांच की जा रही है। वहीं सियासी हलकों में इसको लेकर हलचल तेज बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here