अखिलेश रूदौली में बोले- हमारी सरकार बनेगी तो हम सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल होगी

209
Akhilesh said in Rudauli - If our government is formed, then we will restore the old pension of government employees
राष्ट्रीय अध्यक्ष का हेलिकॉप्टर चुनाव दिखते की कार्यकर्ता व विशाल जनसमूह बड़ी उत्साहित दिखी।

अयोध्या- मनोज यादव। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का इन दिनों यूपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए लगातार विपक्ष पर हमलावर है। इसी क्रम में आज अयोध्या के विधानसभा रुदौली में सोफ़ियाना मैदान में सपा प्रत्याशी आनन्द सेन यादव व बीकापुर प्रत्याशी फिरोज खां गब्बर के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष का हेलिकॉप्टर चुनाव दिखते की कार्यकर्ता व विशाल जनसमूह बड़ी उत्साहित दिखी।

जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं वह इंतजार  कर लेते तो उनके लिए अच्छा होता।

काका मतलब काले कानून

अखिलेश यादव ने सबसे पहले विशाल जनसमूह का अभिवादन करते हुए कहा कि रुदौली की गंगा जमुनी तहज़ीब पूरे विश्व के लिए उदाहरण है रुदौली में आकार ऐसा लग रहा है कि पूरे अयोध्या में एक भी सीट कोई और नही पाएगा। सीएम योगी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि काका मतलब काले कानून जब चले गए तो उत्तर प्रदेश से बाबा भी जाएंगे उन्होंने बाबा बुलडोजर कहकर तंज कसते हुए कहा कि बाबा जी कह रहे थे कि गर्मी बहुत है, गर्मी निकाल देंगे ।

तीन चरण में इनके नेता भी ठंडे हो गए हैं दूसरे चरण में शून्य हो गए अयोध्या में जब पांचवे चरण में वोट पड़ेगा, तब यहां की जनता गर्मी निकालने वालों की भाप निकाल देगी।अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा लगातार झूठ बोल रही है और भाजपा के छोटे नेता छोटा झूठ और बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे है। सबसे बड़े नेता सफेद झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान, दलित और गरीब सबको इस सरकार ने लूटा है।

महंगाई से आम जनता परेशान

डीजल, पेट्रोल महंगा हो गया, रसोई गैस मंहगी हो गई, शिक्षा व्यवस्था बिगड़ गई, व्यापार छिन गए, रोजगार खत्म हो गए।अखिलेश यादव ने कहा कि अगर सरकार आई तो बीएड टेट अभ्यर्थियों की ज्यादा से ज्यादा भर्ती करेंगे व 69 हजार शिक्षक भर्ती व शिक्षामित्रों की समस्या पहले की तरह दूर करने का काम करेंगे। सरकार बनने पर पुलिस व फौज की भर्ती करेंगे। हमारी सरकार बनेगी तो हम सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं वह इंतजार  कर लेते तो उनके लिए अच्छा होता।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here