कांग्रेस प्रत्याशी ने जनसंपर्क करके, मांगा समर्थन, समर्थकों में भारी जोश

282
Congress candidate did public relations, sought support, huge enthusiasm among supporters
भारी लाव लश्कर के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जिला तथा स्थानीय कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

अयोध्या। यूपी विधानसभा चुनाव के दो चरण के मतदान के बाद अब शेष चरणों के उम्मीदवार लगातार प्रचार करके मतदाताओं को रूझाने में जुटे है। इसी क्रम में अयोध्या के बीकापुर से कांग्रेस उम्मीदवार अखिलेश यादव ने रोड शो करके जनसमर्थन मांगा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जोरदार नारेबाजी की। अखिलेश यादव ने इस दौरान खोमचे तथा अन्य दुकानदारों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। भारी लाव लश्कर के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जिला तथा स्थानीय कमेटी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

कांग्रेस पूरे प्रदेश में लहराएगी परचम

कांग्रेस प्रत्याशी अखिलेश यादव ने दावा किया कि जनता के उत्साह से प्रतीत होता है कि आने वाला समय कांग्रेस के लिए शुभ होली का माहौल लेकर आ रहा है। निश्चित रूप से बीकापुर सहित प्रदेश में कांग्रेस का परचम लहराया जाना सुनिश्चित दिखाई पड़ रहा है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि तेजी के साथ कांग्रेस के प्रति लोगों के बढ़ते रुझान के बाद वह दावे से कह सकते हैं कि बीकापुर विधानसभा के मतदाता कांग्रेस विधायक बनाने का मन बना चुके हैं। रोड शो मी भारी तादाद में महिलाएं भी मौजूद थी। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अखिलेश यादव के अलावा कांग्रेसी नेता मोहम्मद सलीम राज कुमार सिंह अमित राहुल रेनू समेत भारी तादाद में समर्थक मौजूद थे।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here