सीतापुर में कार-बोलेरो की टक्कर से मां-बेटी और भतीजे समेत चार की मौत, वाहन काटकर निकालने पड़े शव

222
Four including mother-daughter and nephew died in car-Bolero collision in Sitapur
मृतकों के शव निकालने के बाद बोलेरो व कार को सड़क से हटा दिया गया।

सीतापुर। आज अलसुबह यूपी के सीतापुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा महमूदाबाद- सिधौली मार्ग पर हुआ। यहां तेज रफ्तार बोलेरो व कार में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार मां-बेटी व भतीजे सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो व कार पूरी तरह से कबाड़ हो गए। मृतकों के शवों को वाहनों को काटकर निकालना पड़ा। दोनों वाहनों में टक्कर होने के बाद काफी तेज की आवाज हुई आवाज सुनकर ग्रामीणों भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों की सूचना पर महमूदाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालने की कवायद में जुट गई।

ग्रामीणों की जुटी भीड़

कमलापुर के हमीरपुर में रहने वाले अजीत सिंह पुत्र रमेशचंद्र अपनी चाची सीमा सिंह पत्नी देशराज सिंह व चचेरी बहन रागिनी के साथ गोंडा से कार से घर वापस आ रहे थे। महमूदाबाद-सिधौली रोड पर वन विभाग कार्यालय के समीप अजीत की कार और सामने से आ रही बोलेरो में भिड़ंत हो गई।

दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह पूरी तरह से कबाड़ा हो गए। हादसे की जानकारी होती तो आसपास गांवों के ग्रामीण जमा हो गए। राहगीर भी बचाव कार्य में जुट गए। सूचना पर पहुंची महमूदाबाद पुलिस ने बोलेरो व कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया।

हादसे में कार सवार अजीत, उसकी चाची व चचेरी बहन की मौत हो गई। वहीं बोलेरो चालक सुरजीत पुत्र बाबूराम निवासी भेथरा, महमूदाबाद की मौत भी हो गई। प्रभारी निरीक्षक महमूदाबाद अनिल कुमार सिंह ने बताया कि भीषण एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हुई है। वाहनों में फंसे शव निकाले गए । मृतकों की पहचान हो गई है। सूचना परिवारजन को दी गई है।

हादसे की सूचना पर घर में छाया मातम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाले अजीत सिंह विकास भवन में बाबू थे। परिवारजन के साथ गोंडा से वापस आ रहे थे। जानकारी पर पहुंचे परिवारजन ने बताया अजीत को चुनाव संबंधी प्रशिक्षण में जाना था। वहीं बोलेरो लेकर निकला सुरजीत किसी काम से लखनऊ एयरपोर्ट जा रहा था। वहीं एक साथ चार लोगों की मौत की सूचना पर मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

हादसे के बाद लगा जाम

हादसे की जानकारी पर महमूदाबाद- सिधौली रोड पर आसपास गांवों के ग्रामीण व राहगीर, कोतवाली पुलिस के साथ बचाव कार्य मे लगे। भीड़ जमा हुई तो यातायात बाधित हो गया। बोलेरो व क्षतिग्रस्त कार भी सड़क पर ही है। वाहनों को किनारे से निकाला गया। मृतकों के शव निकालने के बाद बोलेरो व कार को सड़क से हटा दिया गया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here