प्रतापगढ में तीन दोस्तों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तीनों के एक साथ छोड़ी दुनिया

279
Three friends were trampled by a speeding car in Pratapgarh, all three left the world together
एक साथ तीन दोस्तों की मौत की सूचना राहगीरों से मिलने से स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गईं।

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में देर एक भीषण सड़क हादसे में एक साथ तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दोस्त एक ही बाइक से जा रहे थे, रास्ते में तेज रफ्तार कार ने तीनों को रौंद दिया। हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग निकला। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि ​तीनों दोस्तों में काफी गहरी दोस्ती थी तीनों जहां भी जाते थे एक साथ ही जाते थे और एक साथ ही तीनों ने दुनिया छोड़ दी। वहीं तीनों की मौत की खबर जब उनके घर पहुंची तो उनके घर में मातम छा गया।

आपकों बता दें कि यह दिल दहलाने वाला हादसा पट्टी मार्ग पर तेरहमील गांव के पास हुआ। गुरुवार रात 11 बजे के आस-पास यह हादसा हुआ। कंधई थाना क्षेत्र के ईशनपुर गांव का रहने वाला श्रवण कुमार शर्मा (26) रात में दो दोस्तों युसुफ खान (25) और लकी (24) के साथ एक ही बाइक से दीवानगंज से पट्टी की तरफ जा रहे थे।

तीनों जैसे ही तेरहमील गांव के पास पहुंचे कि पट्टी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। कंधई एसओ सत्येंद्र सिंह के मुताबिक कार पट्टी के रहने वाले मुन्ना पटेल की है। कार छोड़कर ड्राइवर फरार है।

आरोपित चलक फरार

एक साथ तीन दोस्तों की मौत की सूचना राहगीरों से मिलने से स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने तीनों दोस्तों के शवों को कब्जे में लेकर सबसे पहले उनके शवों की पहचान करके उनके घरों में सूचना दी और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार शवों का शुक्रवार को पीएम कराने के ​बाद परिजनों को अंतिम संस्कर के लिए सौंप दिया जाएगा। वहीं आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here