कोहरे से तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन लोगों की मौत, बड़ी मुश्किल से हुई शिनाख्त

738
High speed car collided with tree due to fog, three people died, identification was done with great difficulty
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

बदायूं। मौसम में बदलाव के साथ ही अब कोहरे ने रफ्तार पकड़ ली है। इस वजह से हादसे भी हो रहे है। मंगलवार रात को बदायूं में एक तेज रफ्तार कार एक से पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मृतकों की शिनाख्त भी आसानी से नहीं हो पा रही थी। वह तो आधार कार्ड की से दो युवकों की पहचान हो सकीं, वहीं तीसरे युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई।

यह हादसा उझानी कोतवाली इलाके में करुआ पुल के पास हुआ। कासगंज से बदायूं की ओर आ रही कार बेकाबू होकर एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची। गांव वालों की मदद से किसी तरह शव बाहर निकाले। मृतकों की जेब में मिले आधारकार्ड व टूटे हुए मोबाइल सेट का सिमकार्ड अन्य फोन में डालने पर दो लोगों की तो शिनाख्त हो गई, लेकिन तीसरे युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

कासगंज के रहने वाले है दो युवक

एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान ने बताया कि मरने वालों में एक कासगंज के सिद्धपुर निवासी विश्नू सिंह (24) तो दूसरा गंगासिंह सुभाषनगर निवासी था। तीसरा व्यक्ति कौन है, उसकी पहचान की कोशिश जारी है। गाड़ी कासगंज से बदायूं की ओर आ रही थी तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को सूचना दे दी है। शवों को पीएम के लिए रखवा दिया गया है।पुलिस का कहना है कि शवों का पीएम परिजनों के आने के बाद होगा। वहीं ​तीसरे युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here