अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को प्रेमी के हाथों मरवाया, बेटी ने सारा राज खोल दिया

248
The husband who was becoming a hindrance in an illegal relationship was killed by the lover, the daughter revealed the whole secret
दोनों घंटों मोबाइल पर बातें करते थे। मनोज ने कई बार इसका विरोध भी किया था, लेकिन वह उसे रोक नहीं पा रहे थे।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले से पत्नी की बेवफाई का विरोध करने पर पति को अपनी जान देकर कीमत चुकानी पड़ी। पत्नी अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को प्रेमी के हाथों मरवा दिया,महिला जिस समय इस वारदात को अंजाम दे रही थी उस समय उसकी सात साल की बेटी की आंख खुल गई, थी उसने सारा राज घर वालों के सामने खोल दिया। इसके अलावा पीएम रिपोर्ट से भी मौत का सही कारण सामने आ गया इस इस तरह हत्यारिन पत्नी पुलिस के हाथ लग गई, लेकिन उसका प्रेमी घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

मालूम हो कि मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के अकबरपुरा मोहल्ला टंकी निवासी मनोज (28) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसका शव बुधवार सुबह घर के कमरे में जमीन पर पड़ा मिला था। उसके गले में साड़ी का फंदा पड़ा था। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन पीएम रिपोर्ट ने उसकी हत्या का राज खोल कर रख दिया।

साड़ी से गला घोंटा, फंदा बनाकर छोड़ा

आरोपित महिला ने बताया कि अवैध संबंधों में रोड़ा बनने की वजह से मनोज की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी, इसके बाद हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके गले में साड़ी का फंदा डालकर छोड़ दिया ताकि आत्महत्या प्रतीत हो। मृतक मनोज के भाई विनोद कुमार ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज मुकदमे में बताया है कि मृतक की पत्नी खुशबू के गांव के ही रहने वाले अभिषेक से अवैध संबंध थे। दोनों घंटों मोबाइल पर बातें करते थे। मनोज ने कई बार इसका विरोध भी किया था, लेकिन वह उसे रोक नहीं पा रहे थे।

बेटी ने खोला राज

आरोपी पत्नी खुशबू ने प्रेमी अभिषेक मिश्रा के साथ मिलकर जिस रात पति मनोज की गला घोंटकर हत्या की थी। उस समय उसकी 7 वर्षीय बेटी रिया ने सब देख लिया था। यह जानकारी परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना के बाद वह काफी डर गई थी। बाद में परिजनों ने बच्ची से पूछा तो उसने पिता की हत्या का सच बता दिया। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here