शाहरुख-अनन्या के घर पर NCB की रेड, फोन व इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त

357
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे और अभिनेता शाहरुख खान के घर पर रेड डाली गई।

मुंबई। क्रूज ड्रग केस की जांच ज्यों—ज्यों आगे बढ़ रही है। नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं। जांच के इसी क्रम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे और अभिनेता शाहरुख खान के घर पर रेड डाली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पांडे को आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया था।

हालांकि वे तकरीबन तीन बजे अपने घर से निकली। उनके साथ पिता चंकी पांडे और एक वकील भी थे। बताया गया कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है। उनका फोन NCB ने जब्त कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले ‘मन्नत’ पर भी पहुंचे।

बताया गया कि टीम के अधिकारी वीवी सिंह के मुताबिक आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे आर्यन के घर पहुंचे थे। बताया गया कि टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि यदि उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NCB को अनन्या घर पर नहीं मिलीं। NCB को अनन्या और आर्यन के बीच के कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं चैट की पुष्टि करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए NCB की टीम उनके घर पहुंची थी। बताते चलें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच कभी अच्छी दोस्ती थी।

NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं। गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया था। अभी तक इस मसले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

वहीं आर्यन फिलवक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। निचली अदालत में जमानत याचिका खारिज होने के बाद गुरूवार को हाईकोर्ट से भी आर्यन को राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here