अयोध्या छेड़छ़ाड़ के आरोपित मुकदमा वापस लेने बना रहे पीड़ित के परिजनों पर दबाव

197
Pressure on the relatives of the victim who is trying to withdraw the case of Ayodhya molestation
पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया।

अयोध्या। यूपी में अपराधियों के दिल से कानून का भय समाप्त होने लगा है। कभी भी किसी तरह की वारदात को अंजाम देने लगे है। ताजा मामला अयोध्या जिले से है। यहां एक लड़की से घर में घुसकर छेड़छाड़ की गई, किसी तरह लड़की ने छत पर भागकर अपनी आबरू बचाई। यह वारदात उस समय हुई जब पीड़िता घर में अकेले थी। उसकी मां उस समय खेत में काम करने गई थी, जब उसकी मां वापस लौटी तो उसने आप बीती सुनाई इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। इसके बाद आरोपित पीड़ित परिवार पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहे है। न लेने पर जान से मारने की धमकीं दे रहे हैं।

परिजननों को दे रहे धमकीं

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने लिखित तहरीर देकर विपक्षी गढ़ दीनानाथ यादव पुत्र नीबर यादव निवासी ग्राम गंजा थाना पुरा कलंदर के विरुद्ध मामला दर्ज किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब मैं रोज की तरह अपने खेत पर निराई का काम करने गई थी, उसी दरमियान विपक्षी दीनानाथ यादव मेरी पुत्री को घर में अकेला देखकर घर में घुस आया और मेरी बेटी को पन्नी में कुछ देने लगे जब उसने लेने से मना कर दिया तो वह मेरी पुत्री से छेड़छाड़ करने लगा, किसी तरह मेरी पुत्री ने छत पर भागकर अपनी इज्जत बचाई जब मैं खेत से वापस आई तो उसने सारा वाक्या बताया। इसके बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद से आरोपित पीड़ित के परिवार को मुकदमा वापस लेने की धमकीं दे रहा है।

आरोपित से परेशान पीड़िता के परिवार ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या के यहां दोबारा लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित का परिवार जन एसएसपी के यहां प्रार्थना पत्र देकर अभियुक्त को गिरफ्तार करने की मांग हो इसके लिए फरियाद की है। आज के दिन पीड़ित के परिवार जनों ने एसएसपी के यहां प्रार्थना पत्र दिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here