गाजीपुर में युवती की शादी कही और तय होने पर प्रेमी ने चाकू से मारकर की हत्या

625
The girl got married in Ghazipur and when it was decided, the lover killed her by stabbing her with a knife.
शकरपुर निवासी अभिषेक कुमार का एक युवती से प्रेम संबंध था।

गाजीपुर।यूपी के गाजीपुर जिले से एक सिरेफिरे आशिक कारनामें ने लोगों को चौंका दिया। यहां इस सिरफिरे आशिक की शादी जब उसकी प्रेमिका से नहीं हो पाई और युवती के घर वालों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया तो इस प्रेमी ने खूनी खेल खेला।

आरोपित ने प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने बुलाया, इसके बाद चाकू से प्रेमिक को मौत की नींद सुला दी। प्रेमिका की मौत के बाद युवक खुद चाकूल लेकर थाने पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। मालूम हो कि युवती की अगले माह शादी होने वाली थी। इसी से उसका प्रेमी काफी खिन्न रह रहा था, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

यह दिल दहला देने वाला मामला गाजीपुर के नोनहरा का है। यहां शकरपुर निवासी अभिषेक कुमार का एक युवती से प्रेम संबंध था। सोमवार को अभिषेक ने अपनी प्रेमिका को गांव के बाहर धान के खेत पर मिलने बुलाया। पुलिस को दिए बयान के अनुसार अभिषेक ने युवती से शादी के लिए कहा, लेकिन उसने परिवार के खिलाफ फैसले के लिए इनकार कर दिया। युवती का कहना था कि उसके पिता ने जिससे शादी तय की है वह उसी से करेगी, इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद आक्रोशित अभिषेक ने युवती को पीट दिया,और जेब से चाकू निकालकर युवती के पेट में वार करके मौत की नींद सुला दी।

थाने पहुंचा आरोपित प्रेमी

गुस्से में आकर प्रेमी अभिषेक ने युवती के शरीर पर तब तक वार करता रहा जब तक कि युवती की मौत नहीं हो गई, इसके बाद चाकू लेकर वह कठवामोड़ पुलिस चौकी पहुंचा ओर चौकी इंचार्ज को वारदात की जानकारी दी। चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो खेत से शव बरामद कर चौकी पर लेकर पहुंचे, इसके बाद आरोपी अभिषेक को लेकर पुलिस नोनहरा थाने पहुंची।

पुलिस ने कराया पीएम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया, युवती के घर वालों की तहरीर पर युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। वह युवती की मौत से उसके घर में हड़कंप मचा हुआ है। युवती की मौत से दो घरों में मातम पसरा हुआ है। एक तरफ जहां उसके घर वाले रो-रोकर बेहाल है वहीं, दूसरी तरफ जहां उसकी शादी तय हुई थी वहां शादी की तैयारी जोरशोर से चल रही थी, वहां भी मातम पसर गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here