मेरठ में बदमाशों ने पार्षद को गोलियों से भूना, फैली दहशत

255
In Meerut, miscreants shot the councilor with bullets, panic spread
गोली लगने से पार्षद जुबैर की मौके पर ही मौत हो गई।

मेरठ। यूपी में भले ही योगी सरकार सख्त कानून का दावा कर रही हो, लेकिन कानून व्यवस्था बदमाशों के मूड पर निर्भर करती है। कब बदमाश बंदूक उठाकर कानून व्यव​स्था की धज्जियां उड़ा दें। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पार्षद को गोलियों से भून दिया।यह वारदात शनिवार को शहर के शास्त्रीनगर की है।

यहां बदमाशों ने पार्षद को सरेराह गोलियों से भून डाला। पार्षद को मौत की नींद सुलाने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। सरेराह पार्षद की हत्या से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। घटना के बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करके बदमाशों को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन देर शाम तक पुलिस खाली हाथ रहे। हालांकि पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

हापुड़ रोड स्थित संतोष नर्सिंग होम के पास पार्षद जुबैर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर निवासी जुबैर पार्षद है। जुबैर का एक मकान संतोष नर्सिंग होम के पास है। जहां से वह शनिवार सुबह ताला लगा कर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठ रहा था। तभी तीन बदमाशों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। गोली लगने से पार्षद जुबैर की मौके पर ही मौत हो गई।

 परिजनों से भी पूछताछ कर रही है

इस विषय में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि प्राथमिक जांच में बदमाशों द्वारा हत्या होना बताया गया है। जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। अभी परिवार के लोगों से बात की जाएगी, ताकि पता चले कि पार्षद का किसके साथ विवाद चल रहा था। मृतक पार्षद प्रोपर्टी डीलिंग का भी कार्य करता था। बताया गया कि पार्षद जुबैर देहरादून में एक कॉलोनी काट रहा था। इससे पहले उसने बिजली बंबा बाईपास पर एक कॉलोनी काटी थी। जानकारी के अनुसार पार्षद जुबैर ओवैसी की पार्टी से शहर विधानसभा चुनाव की भी तैयारी कर रहा था। मामले में पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here