आगरा में शराब पीने से 48 घंटे में आठ लोगों की मौत, मचा हड़कंप

218
Eight people died in 48 hours due to drinking alcohol in Agra, there was a stir
ताजगंज के गांव देवरी में भी सोमवार को चार लोगों की मौत हुई।

आगरा। ताजनगरी आगरा में जहरीली शराब का जाल बेचने वालों का जाल बढ़ता जा रहा है। अलीगढ़ के बाद अब आगरा में शराब पीने से मौत का मामला सामने आ रहा है। यहां 48 घंटे में शराब पीने की वजह से आठ लोगों की मौत हो गई। ताजगंज के नगला देवरी में चार, जबकि डौकी के कौलारा कलां में तीन और बरकुला में एक की मौत हुई। इस मामले में मृतकों के परिजन और ग्रामीण जहरीली शराब पीने के बाद मौत की बात बता रहे है। हालांकि इस विषय में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें छह की मौत की ही जानकारी दी गई है। इनमें से पांच लोगों के शवों के पोस्टमार्टम कराए गए हैं। एसएसपी मुनिराज जी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश किए हैं।

चार लोगों ने एक साथ पी थी शराब

डौकी गांव कौलारा कलां निवासी राधेश्याम (35), अनिल (45), रामवीर (40) और गांव बरकुला निवासी गयाप्रसाद (48) की शराब पीने के बाद मौत हो गई। चारों लोगों ने रविवार रात को एक साथ बैठकर शराब पी थी। परिजनों का आरोप है कि शराब जहरीली होने की वजह से चारों की तबीयत बिगड़ी। अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को तीन की और रामवीर की मंगलवार को मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि राधेश्याम का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया, जबकि बाकी तीन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया अत्यधिक शराब पीने से मौत का मामला लग रहा है।

प्रेमिका की शादी तय होने के बाद नाराज प्रेमी ने पहले प्यार भरी बातें की फिर काट दिया गला

ताजगंज के गांव देवरी में भी सोमवार को चार लोगों की मौत हुई। देवरी में सबसे पहले रविवार रात को तारा चंद की मौत हुई थी। इसके बाद चंद्रभान उर्फ चंदू कुशवाहा, राम सहाय और सुनील की तबियत बिगड़ी। राम सहाय और चंद्रभान की मौत कुछ देर में हो गई। परिजनों ने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

सुनील ने रात में दम तोड़ा। सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि ताराचंद की मौत की सूचना जहरीली शराब से होने की मिली थी। शव का पीएम कराया गया। रिपोर्ट में मौत का कारण फेफड़ों की बीमारी बताया गया है। वहीं चंदू कुशवाहा काफी दिन से बीमार थे। उनका इलाज चल रहा था। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया है। मंगलवार शाम को सुनील की मौत की जानकारी गई। उसका भी पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रामसहाय की मौत की जानकारी नहीं मिली है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here