Friday, September 30, 2022
Homeउत्तर प्रदेशप्रयागराज में प्रेमिका से मिलने की कीमत प्रेमी को जान देकर चुकानी...

प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने की कीमत प्रेमी को जान देकर चुकानी पड़ी

प्रयागराज। संगमनगरी प्रयागराज में एक युवक को अपनी प्रेमिका से एकांत ​में बैठकर प्रेम की बातें करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ीं। युवक अपनी महबूबा से जब बैठकर प्रेमभरी बातें कर रहा था तो उन दोनों को किसी ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद उसे पीट- पीटकर मार डाला गया। यह घटना प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र की है।

सोरांव के सराय लीलाधर उर्फ बरचनपुर गांव के महबूब का बेटा मो. इरफान (18) का क्षेत्र की एक लड़की से काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की उसकी जाति की नहीं है। इरफान सोमवार को घर से उससे मिलने निकला था, इसके बाद से उसका पता नहीं चला। परिजनों को चिंता हुई तो पहले अपने स्तर पर उसकी खोजबीन की, लेकिन कहीं उसका कुछ पता नहीं चला, देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो मंगलवार को शक के आधार पर इरफान के परिजन शिकायत करने मऊआइमा थाने पहुंचे।

शिकायत पर पुलिस ने युवक को खोजने का प्रयास किया। इरफान का शव नाले में झाड़ियों में मिला। शव देखकर इरफान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव वालों से मिली जानकारी के आधार पर पीड़ित परिवार ने सोने लाल पटेल और राजू के खिलाफ नामजद केस दर्ज करा दिया। इसके अलावा देर रात पुलिस ने छापामारी कर प्रेमिका समेत एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों को पकड़कर पूछताछ की, नामजद आरोपी घर छोड़कर भागे हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ेंं…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments