Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजौनपुर में एटीएम में कैश डालने जा रहे गार्ड से लूटने का...

जौनपुर में एटीएम में कैश डालने जा रहे गार्ड से लूटने का प्रयास, विरोध पर मारी गोली

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में बदमाशों के हौंसले सातवें आसमान पर है। यहां किसी भी वारदता को अंजाम देने से नहीं हिचकते। ताजा मामला एटीएम कैश लूटने के प्रयास का है। सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने एटीएम मशीन में डाले जा रहे कैश को लूटने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद गार्ड ने विरोध किया तो गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े वारदात से पुलिस महकमे सहित पूऱे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। यह वारदात बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार स्थित एटीएम की है। मौके पर जिले के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं।

आपकों बता दें कि धनियामऊ बाजार में इंडिया वन का एटीएम है। यहां अपराह्न करीब तीन बजे कैश वैन के साथ कर्मचारी पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे।

माना जा रहा है कि बदमाश कैश लूटने की नीयत से आए थे। हालांकि इतने में कैश वैन के साथ चल रहे गार्ड ने साहस दिखाते हुए बदमाशों पर गोली चला दी। जिसके बाद बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी और फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बक्शा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौके पर कई आला अधिकारी पहुंचे हैं। घटना की जांच में पुलिस जुट गई है। घटना के बाद से बाजार में हड़कंप मचा है।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments