खेत में प्रेमी -प्रेमिका कर रहे थे प्यार भरी बातें, गांवों ने देखा तो बांध दिया सात जन्मों के बंधन में

812
The lovers in the field were doing love-filled things, when they saw the villages, they were tied in the bondage of seven births.
फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।इसी वजह से शादी होने के बाद भी लड़की विदा नहीं किया गया है।

झांसी। मोहब्बत में जीने वाले जोड़ों को दुनिया की परवाह नहीं रहती। कभी—कभी उनकी मोहब्बत उनकी जान की दुश्मन बन जाती है तो कभी उन्हें जीने की राह भी दिखाती है। ऐसी ही कहानी सामने आई है यूपी के झांसी जिल से यहां एक प्रेमी जोड़ा खेत में लगे नलकूप पर बैठकर प्यार की बातें कर रहे थे, इसी दौरान ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई।

इसके बाद तो उनकी शामत आ गई, लेकिन ग्रामीणों ने समझदारी से काम लेते हुए दोनों की रजामंदी पूछकर तुरंत बाजार से लाल जोड़ा मंगाकर और पंडित जी को बुलाकर दोनों की शादी करा दी। जब इस मामले की जानकारी युवक के परिवार वालों को लगी तो भागते हुए पुलिस के पास पहुंचे और बेटे की बंधक बनाकर शादी कराने का आरोप लगाया। पुलिस मौके पर पहुंचीं और दोनों परिवार के लोगों को थाने ले आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।इसी वजह से शादी होने के बाद भी लड़की विदा नहीं किया गया है।

प्रेम प्रसंग में शादी का यह मामला झांसी के सिरसाकलार थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां का रहने वाला बीए का छात्र आटा के डिग्री कॉलेज में परीक्षा देने के बाद चुर्खी क्षेत्र के एक गांव के बाहर नलकूप पर बैठकर अपनी प्रेमिका से मधुर बाते कर रहा था। जब ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी तो युवक को पकड़ लिया, इसके बाद युवती के परिवार के लोगों को बुला लिया गया। बदनामी न हो इसलिए दोनों की शादी कराने का फैसला लिया गया। आनन-फानन में जोड़े मंगाए गए। सात फेरे करा दिए गए।

इसकी जानकारी जब युवक के घरवालों को लगी तो उन्होंने बंधक बनाकर शादी करने का आरोप लगाया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ थी। सुरक्षा के लिहाज से अन्य थानों की फोर्स बुला ली गई। पुलिस सभी को लेकर थाने आ गई। यहां पर बातचीत शुरू हुई, इस मामले में सीओ कालपी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव का कहना है मामले की जांच की जा रही है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

प्रेमी के लिए पति के प्यार को ठुकराया, जब प्रेमी ने नहीं अपनाया तो कराया दुष्कर्म का केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here