प्रेमी के लिए पति के प्यार को ठुकराया, जब प्रेमी ने नहीं अपनाया तो कराया दुष्कर्म का केस

477
The husband's love for the lover was rejected, when the lover did not adopt, the case of rape was done
प्रेम प्रसंग में धोखे की यह कहानी ग्वालियर के के रिसाला बाजार की है। यहां की रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का आराेप लगाया है।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की रहने वाली एक युवती का कई सालों से एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।लेकिन युवती के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए उसकी दूसरे युवक से शादी कर दी। शादी के बाद भी युवती का अपने प्रेमी के प्रति प्यार कम नहीं हुआ। वह उससे मिलती—जुलती रहीं। इसी दौरान पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके पति को हो गई उसने प्रतिबंध लगाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी का प्रेमी से प्यार कम नहीं हुआ। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। फिर युवती ने अपने प्रेमी से शादी के लिए कहा तो उसने भी शादी से इन्कार कर दिया। फिर परेशान युवती ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

प्रेम प्रसंग में धोखे की यह कहानी ग्वालियर के के रिसाला बाजार की है। यहां की रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का आराेप लगाया है। महिला ने बताया कि वह शादी से पहले उससे प्यार करती थी, लेकिन शादी किसी दूसरे से हाे गई। जब शादी के बाद भी युवक से संबंध जारी रखे ताे पति काे पता चल गया। पति ने छाेड़ दिया, उधर प्रेमी ने भी शादी से इंकार कर दिया। महिला ने इसके बाद मुरार थाने में आराेपित प्रेमी के ऊपर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

30 वर्षीय महिला ने गुढ़ीगुढ़ा का नाका पर रहने वाले अपने प्रेमी शिवा वाल्मीक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि शादी से पहले से ही वह शिवा से प्रेम करती थी। दोनों के बीच में प्यार था, लेकिन उसका विवाह शिवा के साथ न हो सका। परिजनाें ने उसका विवाह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ करवा दिया। महिला का कहना है कि शादी के बाद भी उसके संबंध शिवा से बने रहे, इसलिए वह पति से घुल मिल नहीं पाई, इसका पता एक दिन पति को चल गया। पति ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला कुछ भी सुनने काे तैयार नहीं थी, वह शिवा काे किसी भी कीमत पर भूल नहीं सकती थी।

जब महिला ने शिवा से अलग हाेने से इंकार कर दिया ताे पति ने महिला काे छोड़ दिया। इसके बाद महिला ने शिवा से विवाह करने की मंशा जाहिर की, लेकिन शिवा ने विवाह करने से इंकार कर दिया और उसका खर्च भी उठाने के लिए तैयार नहीं हुआ। जबकि शिवा से उसके आठ साल से प्रेम संबंध है और उसके कारण ही पति ने छोड़ा। इसके बाद भी उसने बीच मझधार में छोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपित की तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…

  1. आजमगढ़ में बुआ और भतीजे में हुआ प्‍यार, शादी के बाद गर्भवती बुआ संग रिश्‍ते से इंकार
  2. भाई बहन का रिश्ता शर्मसार, बुआ के बेटे से हुआ प्यार तो शादी के पांच दिन बाद हुई फरार
  3. शिक्षिका ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार, प्यार के जाल में फंसाकर जान देने को किया मजबूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here