आगरा में बारिश में टूटकर गिरा बिजली का तार, करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

382
Electric wire fell in Agra in rain, father-son died due to electrocution
टैंपों पर तार गिरने से पिता-पुत्र को करंट लग गया। वह चीखने लगे। मगर, बारिश होने की वजह से बाहर नहीं आ सके।

आगरा। यूपी के आगरा जिले में शुक्रवार रात को बड़ा हादसा हो गया। यहां बारिश के दौरान बिजली का तार टूटकर गिरने से लोडर टेंपो चालक और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बाप बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आपकों बता दें कि इससे पहले दिन में एत्मादपुर क्षेत्र में दीवार गिरने से दो सगी बहनों की मौत हो गई थी।दुर्गा नगर निवासी मनोहर लाल (50) पुत्र भूपेंद्र (22) के साथ लोडर टेंपो चलाते थे। शुक्रवार रात तकरीबन नौ बजे वह टेंपो लेकर घर आ रहे थे। इस दौरान तेज बारिश भी हो रही थी। घर से दस मीटर की दूरी पर एक घर की बिजली सप्लाई का तार टूटकर टेंपो पर गिर गया। इससे टेंपो में करंट फैल गया।

करंट लगने से हुई मौत 

टैंपों पर तार गिरने से पिता-पुत्र को करंट लग गया। वह चीखने लगे। मगर, बारिश होने की वजह से बाहर नहीं आ सके। गली में भी लोग मदद नहीं कर सके। बाद में किसी तरह क्षेत्र के लोगों ने तार को हटाया। तब कहीं पिता-पुत्र को बाहर निकाला। उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उनकी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि एक घर की सप्लाई के लिए लगा तार टूटने से टेंपो में करंट फैल गया था। पिता-पुत्र को संभलने का मौका तक नहीं मिला।

एत्मादपुर क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को बारिश के कारण गांव नगला नथोली में घर की दीवार और छत गिरने से महिला, उसकी तीन बेटियां और एक बेटा दब गए। ग्रामीणों ने चारों को बाहर निकाला। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उपचार के लिए परिजन उन्हें आगरा ले गए। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद महिला की दो वर्षीय बेटी मृत घोषित कर दिया, जबकि रात सवा 10 बजे दूसरी बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here