तारक मेहता की दोनों सालियां है बहुत हॉट, जिन्हें देखकर पोपट लाल का यह हुआ हाल

136
Both the sisters-in-law of Tarak Mehta are very hot, seeing that this happened to Popat Lal
तारक मेहता अपने अभिनय से शो के दर्शकों का भरपूर्ण मनोरंजन करते है।

मनोरंजन डेस्क । ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लोकप्रिय टीवी शो हो गया है। इस शो लगभग हर उम्र के लोग पसंद करते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर कैरेक्टर अपने आप में आप एक दम यूनिक है। चाहे शो का हिस्सा रह चुके डॉक्टर हाथी, पोपट लाल, या बबीता जी हर कोई फैंस के दिलों पर राज करता है। इसके किरदार की भूमिकाओं को भी लोक काफी सराह रहे हैं। यही वजह है कि इस कार्यक्रम के छोटे बड़े सभी किरदार लोगों की दिलों में अपनी अलग पहचान बना रखी है। फैंस वहीं अब इन किरदारों की रियल लाइफ को जानना चाह रहे हैं। इस शो के मेन किरदार जेठा लाल का किरदार निभाने वाले दीलिप जोशी को कौन नहीं पसंद करता। उन्हें तो लोग जेठा लाल के नाम से ही ज्यादा जानते है। इसी तरह तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा भी दर्शकों के दिलों पर राज करते है। शो में अलग-अलग एपिसोड्स में तारक मेहता की दो सालियों को देखा गया है। उनकी इन दोनों सालियों आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बारे में लोगों का खिंचाव कुछ ज्यादा रहा।

Both the sisters-in-law of Tarak Mehta are very hot, seeing that this happened to Popat Lal
तारक मेहता की दोनों सालियां है बहुत हॉट, जिन्हें देखकर पोपट लाल का यह हुआ हाल, जानिए उनके बारे में

यहां हम तारक मेहता की दोनों सालियों के बारे में बता रहे हैं। दोनों निजी जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता की सालियों दो अलग अलग एपिसोड में दिखाया गया था। इसमें सगी साली के किरदार में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) और तारक मेहता की पत्नी अंजलि की कजिन के किरदार में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) नजर आई थीं।

Both the sisters-in-law of Tarak Mehta are very hot, seeing that this happened to Popat Lal
आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) के किरदार का नाम कोयल और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम एकता था।

कार्यक्रम में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) के किरदार का नाम कोयल और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम एकता था। शो में दोनों की खूबसूरती देखकर पोपटलाल अपना दिल हार गए थे और शादी की प्लानिंग तक कर डाली थी। इतना ही नहीं पोपटलाल कोयल से शादी की बात भी कर ली थी, लेकिन कोयल ने मजाक समझ लिया था।

बता दें कि आसमा सिद्दीकी और माहिरा शर्मा अपने अभिनय के कॅरियर के शुरुआती दिनों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से जुड़ी थीं। उस समय दोनों काफी अलग दिखती थी। उनकी पुरानी और अब नई तस्वीरों में में आपको काफी अंतर देखने को मिलेगा। दोनों में इतना अंतर आ गया है कि अब जल्द पहचान पाना मुश्किल हो जाएगा।तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आसमा सिद्दीकी (Asma Siddiqui) कोयल के किरदार में एक मजाकिया लड़की की रोल में थीं तो वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का किरदार थोड़ा हट के था। इस शो में एकता के किरदार में नजर आईं माहिरा अपनी शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आई थीं, जो हर समय फोन पर अपने मंगेतर से चिपकी रहती थीं।बता दें कि आसमा सिद्दीकी और माहिरा शर्मा दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। दोनों अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरता तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। फैंस दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं।

Both the sisters-in-law of Tarak Mehta are very hot, seeing that this happened to Popat Lal
आसमा सिद्दीकी और माहिरा शर्मा अपने अभिनय के कॅरियर के शुरुआती दिनों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से जुड़ी थीं।

इसे भी पढ़ें…

  1. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को कराई जन्नत की सैर, 14 दिन में 12 आतंकी मार गिराए
  2. कांव​ड़ यात्रा में शामिल होने वाले श्रद्धालुओं को इस आदेश का करना पड़ेगा पालन, नहीं तो अधूरी रह जाएगी यात्रा
  3. आधी रात को शिक्षक मिलने पहुंचा छात्रा से घर वाले जागे जमकर दोनों को पीटा, भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here