गोदरेज इंटेरियो ने त्योहारी सीजन में दर्ज की 25% की वृद्धि, होम पर्सनलाइजेशन पर मजबूत उपभोक्ता फोकस का संकेत

  • त्योहारी और शादी के मौसम में 35% राजस्व का लक्ष्य, उत्पाद नवाचार और खुदरा विस्तार द्वारा समर्थित ~

बिजनेस डेस्क, मुंबई: गोदरेज एंड बॉयस के भारत के अग्रणी होम और ऑफिस फर्नीचर ब्रांड्स में से एक और गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप का हिस्सा, गोदरेज इंटरियो ने त्योहारी सीजन के दौरान 25% की वृद्धि दर्ज की है, ऐसा उपभोक्ताओं की बदलती प्राथमिकताओं और विभिन्न क्षेत्रों में मजबूत मांग के कारण संभव हुआ है। ब्रांड ने सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय दोहरे अंकों की वृद्धि दर्ज की, जिसमें उत्तर और मध्य भारत सबसे मजबूत प्रदर्शन करने वाले क्षेत्रों के रूप में उभरे।त्योहारी सीजन में वृद्धि पर टिप्पणी करते हुए, गोदरेज इंटेरियो के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और उपभोक्ता व्यवसाय (B2C) के प्रमुख देव सरकार ने कहा, “इस त्योहारी सीजन का प्रदर्शन आधुनिक भारतीय उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों और आकांक्षाओं के बारे में हमारी गहरी समझ को दर्शाता है।

डिजाइन-आधारित नवाचार

विभिन्न क्षेत्रों में मजबूत वृद्धि अपमोड्स रेंज जैसे उत्पादों के साथ वैयक्तिकरण और मॉड्यूलरिटी सहित डिजाइन-आधारित नवाचार पर हमारे रणनीतिक फोकस को मान्य करती है, और नवीनतम तकनीक का उपयोग करके बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करती है। निरंतर गुणवत्ता मानक बनाए रखते हुए एक विशाल उत्पाद रेंज के साथ विविध प्राथमिकताओं को पूरा करने की हमारी क्षमता इस सफलता की कुंजी रही है। चूंकि हम शादी के मौसम में प्रवेश कर रहे हैं, जहां उच्च उपभोक्ता गतिविधि की उम्मीद है, हमें विश्वास है कि हमारे लक्षित पेशकश, एक विस्तारित उत्पाद पोर्टफोलियो और गहरी बाजार पहुंच के साथ मिलकर हमें इस गति को बनाए रखने में सक्षम बनाएंगे। उपभोक्ता रुझानों के अनुरूप रहकर, हमारा लक्ष्य स्थानों को फिर से परिभाषित करना और अपने ग्राहकों के लिए सुखद अनुभव बनाना है।”

विशेष रूप से हाइब्रिड कार्य

मांग में उछाल व्यक्तिगत रहने की जगह बनाने की दिशा में उपभोक्ता की बदलती प्राथमिकताओं को दर्शाता है, विशेष रूप से हाइब्रिड कार्य मॉडल के निरंतर अपनाने से प्रेरित है। गोदरेज इंटेरियो ने मॉड्यूलर फर्नीचर समाधानों और अनुकूलन योग्य पेशकशों में बढ़ती रुचि की सूचना दी, जो उपभोक्ताओं द्वारा अपने घरों को बहु-कार्यात्मक स्थानों के रूप में देखने की व्यापक प्रवृत्ति को दर्शाता है।उपभोक्ताओं की बदलती प्राथमिकताओं के जवाब में, गोदरेज इंटेरियो ने बेडरूम, लिविंग और डाइनिंग श्रेणियों में अपमोड्स की एक विशेष श्रृंखला पेश की है, जो निजीकरण और मॉड्यूलरिटी पर ध्यान केंद्रित करती है।

3डी रूम प्लानर की शुरुआत

निःशुल्क साइट विज़िट और 3डी रूम प्लानर की शुरुआत के साथ-साथ आउटलेट पर डिजिटल मैन्युफैक्चरिंग सुविधा टूर के माध्यम से ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाया गया है। गोदरेज इंटेरियो ने वित्त वर्ष 25 में अब तक 80 चैनल पार्टनर जोड़े हैं और वित्त वर्ष 25 के अंत तक 124 और जोड़ने की योजना है। इसके अतिरिक्त, उपभोक्ताओं को कई वित्त विकल्प प्रदान करने के लिए अग्रणी बैंकों के साथ रणनीतिक साझेदारी स्थापित की गई है। गोदरेज इंटेरियो को उम्मीद है कि त्योहारी और शादी के मौसम में उसके वार्षिक राजस्व में लगभग 35% का योगदान होगा, जो उसके विकास की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। आगे देखते हुए, गोदरेज इंटेरियो ने विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर अनुकूलित बेडरूम फर्नीचर पैकेजों के माध्यम से आगामी शादी के मौसम का लाभ उठाने की योजना बनाई है, जबकि विस्तार और बेहतर ग्राहक अनुभव पर अपना ध्यान केंद्रित रखा है।

इसे भी पढ़ें…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TV actress Chahat’s house seized Tejasswi Prakash is dating Karan who is 9 …. Dhanashree’s song became a hit after divorce Know who is Ranya Rao who has been caught in gold smuggling Janhvi Kapoor ready to sizzle