Fortune Foods ने ‘फॉर्च्यून इन्फ्लुएंसर मास्टरक्लास’ के शीर्ष 25 विजेताओं की घोषणा की, अहमदाबाद में किया सम्मानित

Fortune Foods announces top 25 winners of ‘Fortune Influencer Masterclass’, felicitates them in Ahmedabad

25 विजेताओं को सम्मानित किया गया और फॉर्च्यून फूड्स के साथ प्रति विजेता ₹2 लाख तक एकत्र कर कंटेंट बनाने के अवसर प्रदान किए गए।

बिजनेस डेस्क। एडब्ल्यूएलएग्री बिजनेस लिमिटेड (पूर्व में अडानी विल्मर लिमिटेड) के प्रमुख ब्रांड Fortune Foods ने इस साल 10 फरवरी को लॉन्च किए गए अपने उद्घाटन ‘फॉर्च्यून इन्फ्लुएंसर मास्टरक्लास’ डिजिटल अभियान के शीर्ष 25 विजेताओं के लिए एक विशेष मीट एंड ग्रीट इवेंट के साथ अपने 25 साल के जश्न को जारी रखा। अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें भारत भर से 50 हजार से अधिक महत्वाकांक्षी फूड इन्फ्लूएंसर ने पंजीकरण किए। अहमदाबाद में आयोजित सम्मान समारोह में, शीर्ष 25 विजेताओं को सम्मानित किया गया और फॉर्च्यून फूड्स के साथ प्रति विजेता ₹2 लाख तक एकत्र कर कंटेंट बनाने के अवसर प्रदान किए गए।

विजेताओं को किया सम्मानित

‘फॉर्च्यून इन्फ्लुएंसर मास्टरक्लास’ ने प्रतिभागियों को विशेषज्ञ के नेतृत्व में प्रशिक्षण, आवश्यक उपकरण और अपनी पाक प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया। उन्हें प्रसिद्ध फूड इन्फ्लूएंसर से बहुमूल्य जानकारी प्राप्त करने का अवसर भी प्राप्त हुआ, जैसे कि मेघना फूड मैजिक की मेघना कामदार – जो फोर्ब्स की शीर्ष 100 डिजिटल स्टार हैं और जिनके 5 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं, विनायक ग्रोवर, जो लॉस्ट एंड हंग्री स्टूडियोज के पीछे के रचनात्मक बल हैं, और निमिषा राव, जो Influencer.in की इन्फ्लुएंसर मैनेजर हैं। लगभग चार महीने तक चली मल्टीस्टेजमूल्यांकन प्रक्रिया के बाद, ब्रांड ने अपने पहले असाइनमेंट के बाद शीर्ष 250 पाककला रचनाकारों को चुना। सभी असाइनमेंट का मूल्यांकन एक प्रतिष्ठित पैनल द्वारा किया गया, जिसमें मास्टरशेफ विजेता और प्रतियोगी शामिल थे। प्रविष्टियों का मूल्यांकन करने के मापदंड रेसिपी रचनात्मकता और कहानी कहने की क्षमता से लेकर वीडियो संपादन, प्लेटिंग सौंदर्यशास्त्र और एनीमेशन के उपयोग जैसे उन्नत कौशल तक थे। इसके बाद के दौर में शीर्ष 25 प्रतिभागियों को चुना गया, जिन्हें मीट एंड ग्रीट इवेंट में सम्मानित किया गया।

मजेदार खेलों का आयोजन

ग्रैंड फिनाले एक आकर्षक उत्सव था, जिसकी शुरुआत मजेदार खेलों और गतिविधियों से हुई। मेघना कामदार द्वारा एक विशेष प्लेटिंग डेमो भी आयोजित किया गया, जिसमें उद्योग-स्तरीय ज्ञान साझा किया गया। शाम का मुख्य आकर्षण ‘एक बेहतरीन खाद्य सामग्री निर्माता की सामग्री’ शीर्षक वाली एक फायरसाइड चैट थी। इस चैट में इन्फ्लुएंसर्स की ओर से मेघना कामदार, ब्रांड की ओर से सेल्स एंड मार्केटिंग एडब्ल्यूएलएग्री बिजनेस लिमिटेड के ज्वाइंट प्रेसिडेंट मुकेश मिश्रा और डिजिटल एजेंसी की ओर से सोशल बीट के सह-संस्थापक सुनील चावला शामिल थे, जिन्होंने अलग-अलग दृष्टिकोण पेश किए और अपने विचारों से दर्शकों को अवगत कराया। विशेषज्ञों ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे मीडिया टीवी और प्रिंट जैसे पारंपरिक विकल्पों से गतिशील, डिजिटल-फर्स्ट प्लेटफ़ॉर्म पर स्थानांतरित हो गया है, जहाँ प्रामाणिक कहानी और वास्तविक समय की सहभागिता सबसे अधिक मायने रखती है।

ब्रांड सिर्फ़ नए डिजिटल इकोसिस्टम

बातचीत का एक महत्वपूर्ण हिस्सा इन रुझानों से आगे रहने के लिए फॉर्च्यून की प्रतिबद्धता पर केंद्रित था। ब्रांड सिर्फ़ नए डिजिटल इकोसिस्टम के अनुकूल नहीं बन रहा है – बल्कि सक्रिय रूप से इसे आकार दे रहा है। फॉर्च्यून ने इस अभियान की शुरुआत एक स्पष्ट दृष्टि के साथ की: खाद्य उत्साही लोगों के एक संपन्न समुदाय का निर्माण करना, उन्हें अपने कौशल को निखारने और आज की डिजिटल कंटेंट संचालित दुनिया में आगे बढ़ने के लिए एक मंच प्रदान करना। यह पहल सभी स्तरों पर रचनाकारों का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन की गई है – प्लेटिंग और स्क्रिप्टिंग से लेकर वीडियो एडिटिंग और एनीमेशन तक – उन्हें आकर्षक कहानियाँ बताने के लिए सशक्त बनाना जो सूक्ष्म दर्शकों से गहराई से जुड़ती हैं।
इसे भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sharvari Wagh is making everyone crazy with her style TV actress Chahat’s house seized Tejasswi Prakash is dating Karan who is 9 …. Dhanashree’s song became a hit after divorce