फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज ने गूगल पिक्सल के लिए सर्विस सेंटर खोला

Flipkart's Service

वॉक-इन सपोर्ट और सेम बिजनेस डे रिपेयर की सुविधा मिलेगी।

● बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बने डेडिकेटेड सर्विस सेंटर में गूगल पिक्सल के यूजर्स को ज्यादातर तकनीकी खामियों के मामले में सेम-बिजनेस डे रिपेयर सर्विस की सुविधा मिलेगी

● मुंबई में तीसरा डेडिकेटेड सर्विस सेंटर खोलते हुए एफ1 सर्विसेज ने गूगल के साथ अपने गठजोड़ को मजबूती दी है। बेंगलुरु एवं दिल्ली में पहले से ही डेडिकेटेड सर्विस सेंटर हैं।

● लखनऊ, गुड़गांव, कोच्चि, चेन्नई, पुणे एवं कोलकाता में छह सेम-डे रिपेयर सर्विस सेंटर तथा पोस्ट-परचेज सर्विसेज के लिए देश में 350 से ज्यादा मल्टी-ब्रांड सर्विस सेंटर हैं

बिजनेस डेस्क,बेंगलुरु: फ्लिपकार्ट की सर्विस आर्म एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने गूगल के साथ साझेदारी में मुंबई में तीसरा डेडिकेटेड सर्विस सेंटर लॉन्च किया है। बीते साल की शुरुआत में एफ1 सर्विसेज ने बेंगलुरु और दिल्ली में दो डेडिकेटेड सर्विस सेंटर खोले थे। यह अत्याधुनिक सेंटर पिक्सल मोबाइल एवं वॉच, बड्स, फिटबिट, नेस्ट एवं वियरेबल्स समेत भारत में उपलब्ध गूगल के चुनिंदा प्रोडक्ट्स के लिए तेज एवं प्रीमियम सर्विसेज के साथ ग्राहकों के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए तैयार है। यहां ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दोनों तरह से खरीदे गए उत्पादों के लिए वॉक-इन सपोर्ट और सेम बिजनेस डे रिपेयर की सुविधा मिलेगी।

ऑफ्टर-सेल्स सर्विस प्रोवाइडर

इस गठजोड़ के तहत एफ1 सर्विसेज भारत में गूगल पिक्सल डिवाइसेज के लिए गूगल की डेडिकेटेड ऑफ्टर-सेल्स सर्विस प्रोवाइडर बनी हुई है। मुंबई में लॉन्च किए गए इस सर्विस सेंटर में स्क्रीन एवं बैटरी रिप्लेसमेंट समेत ज्यादातर टेक्निकल परेशानियों के लिए सेम बिजनेस डे रिपेयर की सुविधा मिलेगी।

आफ्टर-सेल्स सर्विस तक आसान पहुंच

इन-वारंटी और आउट-ऑफ वारंटी, सभी तरह के गूगल पिक्सल प्रोडक्ट्स के लिए एफ1 सर्विसेज व्यापक सेवाएं प्रदान करेगी और सुनिश्चित करेगी कि गूगल पिक्सल के यूजर्स आसानी से दक्ष एवं भरोसेमंद ऑफ्टर-सेल्स सर्विसेज प्राप्त कर सकें। यहां भारत के अतिरिक्त किसी अन्य देश में खरीदे गए गूगल पिक्सल प्रोडक्ट्स के लिए भी ऑफ्टर सेल्स सर्विस मिल सकेगी। पूरे भारत में 350 से ज्यादा मल्टी-ब्रांड सेंटर के साथ एफ1 सर्विसेज की पिकअप-एंड-ड्रॉप सेवा इसके सेम-बिजनेस डे रिपेयर की सुविधा को और भी सुगम बना देती है।

भरोसेमंद सहयोगी

एफ1 सर्विसेज पिछले कई वर्षों से गूगल की भरोसेमंद सहयोगी रही है, जो इसके प्रोडक्ट्स के लिए उत्कृष्ट ऑफ्टर-सेल्स सर्विस प्रदान करती है। इस गठजोड़ के तहत भारत में डेडिकेटेड सर्विस सेंटर्स की स्थापना भी की गई है, जो अपनी तरह के पहले सर्विस सेंटर हैं। मुंबई में डेडिकेटेड सर्विस सेंटर की स्थापना इनोवेशन एवं परिचालन उत्कृष्टता के माध्यम से ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता दिखाती है।

ट्रेनिंग एवं सर्विस एक्सीलेंस

इस उद्योग में अपने उच्च मानकों को बनाए रखने के लिए एफ1 सर्विसेज अपने टेक्नीशियंस को हर महीने टेक्निकल ट्रेनिंग प्रदान करती है और ग्राहकों से बात करने वाले स्टाफ को सॉफ्ट स्किल्स की ट्रेनिंग दी जाती है। इससे सुनिश्चित होता है कि ग्राहकों की समस्याओं को बेहतर ढंग से सुना जाए और उनकी शिकायतों का निस्तारण हो। यह प्रीमियम एवं कस्टमर-फर्स्ट एक्सपीरियंस देने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दिखाता है।

प्रीमियम सपोर्ट एक्सपीरियंस

गूगल हार्डवेयर के हेड ऑफ ग्लोबल सर्विस एंड लॉजिस्टिक्स पार्टनरशिप प्रेम पांडियन ने कहा, ‘भारत में गूगल पिक्सल पोर्टफोलियो का विस्तार उल्लेखनीय है, क्योंकि हम लगातार अपनी ऑफरिंग्स को विस्तार दे रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमारे यूजर्स को सर्वश्रेष्ठ संभव ऑफ्टर-सेल्स सर्विस का अनुभव मिले। एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से हम मुंबई में अपने सर्विस नेटवर्क को विस्तार दे रहे हैं। यहां ज्यादातर तकनीकी समस्याओं के लिए सेम-डे रिपेयर की सुविधा मिलेगी। इससे सुनिश्चित होगा पिक्सल के यूजर्स को सुगम एवं प्रीमियम सपोर्ट एक्सपीरियंस मिले। यह भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम भविष्य में भी ग्राहकों को शानदार सेवाएं प्रदान करते रहेंगे।’

सेम-बिजनेस डे

इस बारे में जीव्स एवं एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज के प्रमुख नितिन भान ने कहा, ‘गूगल के साथ हमारी बढ़ती साझेदारी भारत में ग्राहकों को बेहतर ऑफ्टर-सेल्स अनुभव प्रदान करने के हमारे साझा दृष्टिकोण का प्रमाण है। गूगल की तरफ से डेडिकेटेड सर्विस सेंटर की लॉन्चिंग से अपने ग्राहकों के साथ सार्थक तरीके से जुड़ने और उनके गूगल पिक्सल प्रोडक्ट्स के लिए सर्वश्रेष्ठ सर्विस एवं सपोर्ट सुनिश्चित करने की दिशा में गूगल हार्डवेयर टीम के फोकस का पता चलता है।

मुंबई में डेडिकेटेड सर्विस सेंटर की स्थापना और सेम-बिजनेस डे रिपेयर सर्विस का विस्तार इनोवेटिव एवं कस्टमर-सेंट्रिक सॉल्यूशंस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। गति, सहूलियत और प्रीमियम सर्विस स्टैंडर्ड को साथ लाते हुए एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज आफ्टर-सेल्स केयर को नए सिरे से परिभाषित कर रही है और भारत में एंड-टु-एंड ऑफ्टर सेल्स सर्विसेज के लिए भरोसेमंद पार्टनर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कर रही है।

इसे भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Janhvi Kapoor ready to sizzle Manushi Chhillar is the new face of ‘Race 4’ Benefits of eating raw garlic Launch of Rasha from Azad ठंड में सर्दी -खांसी से बचाता है संतरा