अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपना रेड कार्पेट लुक पेश किया

60
Aditi Rao Hydari unveils her red carpet look at Cannes Film Festival 2024
2022 में अपने पदार्पण के बाद से यह अदिति की कान्स में तीसरी उपस्थिति है।
मनोरंजन डेस्क। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में लोरियल पेरिस की एंबेसडर के तौर पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। इस साल लोरियल पेरिस के कान्स फिल्म फेस्टिवल के साथ प्रतिष्ठित जुड़ाव की 27वीं वर्षगांठ है और अदिति की मौजूदगी ने इस मील के पत्थर को शान और ग्लैमर के साथ दर्शाया। अदिति ने अपने पूरे चेहरे के मेकअप लुक के लिए लोरियल पेरिस मेकअप उत्पादों का इस्तेमाल करके एक बहुत ही सरल लेकिन खूबसूरत लुक हासिल किया। उन्होंने लोरियल पेरिस इनफैलिबल फाउंडेशन पाउडर फॉर्म और इनफैलिबल कंसीलर का इस्तेमाल करके एक चमकदार और बेदाग रंगत हासिल की। उनके मेकअप में एक नरम, अलौकिक चमक थी, जिसे गुलाबी-नग्न लिप कलर ने उभारा।

तीसरी बार प्रदर्शन

अदिति ने 105 ब्रेकफास्ट इन बेड शेड में लोरियल पेरिस इनफैलिबल मैट रेजिस्टेंस लिक्विड लिपस्टिक का चुनाव किया, जो पूरे दिन टिकने वाली एक बेदाग मैट फिनिश के साथ तीव्र, लंबे समय तक चलने वाला रंग प्रदान करता है। यह बहुमुखी उत्पाद एक ब्लश के रूप में भी काम करता है, जो उसके गालों पर एक सामंजस्यपूर्ण रंग जोड़ता है। अपनी आँखों के लिए, उन्होंने कुशलता से लोरियल पेरिस इनफैलिबल ग्रिप 24 एचआर मैट लिक्विड लाइनर इन ब्लैक लगाया, जिसे लोरियल पेरिस पैनोरमा मस्कारा द्वारा पूरक किया गया, जिससे एक आकर्षक और नाटकीय प्रभाव प्राप्त हुआ। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को एक साफ-सुथरे बन में स्टाइल किया।
आत्मविश्वास और शैली को दर्शाते हुए, उन्होंने गौरव गुप्ता का पहनावा पहना, एक मोनोक्रोम गाउन जिसमें साइड में आइवरी रंग की बड़ी-बड़ी ड्रेप्स थीं। उनके पहनावे ने न केवल उनके बेदाग फैशन सेंस को उजागर किया, बल्कि उनके उत्तम स्वाद और परिष्कार को भी प्रदर्शित किया। 2022 में अपने पदार्पण के बाद से यह अदिति की कान्स में तीसरी उपस्थिति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here