झांसी में तीन सौ रुपये के लिए भतीजे ने ताऊ को मार डाला, आरोपी को खोज रही पुलिस

41
Nephew killed uncle for three hundred rupees in Jhansi, police searching for the accused
भतीजे ने चाचा का गला घोंट दिया, जिससे वह बेहोश हो गया।

झांसी। यूपी के झांसी जिले में मात्र तीन सौ रुपये के लिए एक युवक ने अपने ताऊ की गला दबाकर हत्या कर दी।हत्या के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश के लिए दबिश दे रही है। यह मामला पूंछ थाना के पनारी गांव का है। यहां शुक्रवार देर-रात पनारी गांव निवासी बादाम सिंह (45) पुत्र राम बक्श ठेके पर फसलों की कटाई का काम कराता था।

शुक्रवार को अपने दो भतीजों समेत गांव से कुछ मजदूर लेकर वह फसल की कटाई के लिए गया था। शुक्रवार शाम सभी कटाई करके गांव वापस लौट आए। बादाम ने सभी को मजदूरी दे दी लेकिन, अपने भतीजों को तीन सौ रुपये कम दिए। भतीजों ने पूरा पैसा देने को कहा लेकिन, बादाम ने बाद में पैसा देने की बात कही। इसी को लेकर उनके बीच विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच गाली गलौज होने लगी।

डॉक्टर ने बताया मृत

इसी दौरान गुस्से में आए भतीजे ने चाचा का गला घोंट दिया। बादाम बेहोश हो गया। यह देख भतीजा वहां से निकल भागा। बादाम को परिजन इलाज के लिए लेकर मोंठ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ हरिमोहन सिंह और थाना प्रभारी जेपी पाल भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस फोर्स गांव पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दी लेकिन, देर-रात तक उसका पता नहीं चल सका।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here