बदायूं हत्याकांड: ऐसे मारा गया मासूम भाईयों का हत्यारा साजिद, जावेद को ढूढ रही पुलिस की गोलियां

116
Badaun massacre: This is how Sajid, the murderer of innocent brothers, was killed, police bullets are searching for Javed.
परिजनों की मांग है ​कि पुलिस जावेद को भी मार गिराए तभी उनके कलेजे को ठंठक मिलेगी।

बदायूं: यूपी के बदायूं जिले में मंगलवार शाम साजिद और जावेद नामक सगे भाईयों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए सगे भाईयों आयुष (13) और अहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। इससे पूरे प्रदेश में इन हत्यारों के प्रति आक्रोश भर गया। लोगों का आक्रोश शांत करने के लिए पुलिस ने तीन घंटे के अंदर मुख्य आरोपी साजिद को एकाउंटर में मार गिराया, जबकि उसके भाई जावेद को पुलिस की गोलियां खोज रही हैं। वहीं परिजनों की मांग है ​कि पुलिस जावेद को भी मार गिराए तभी उनके कलेजे को ठंठक मिलेगी।

पुलिस के अनुसार सगे भाईयों की हत्या करके दोनों हत्यारें दो दिशाओं में भाग गए थे, जिनमें से साजिद मारा गया, जबकि जावेद अभी कही छिपा है। मुठभेड़ में घायल इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई ने ब​ताया कि वह दो बच्चों की हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल की ओर जा रहे थे, तभी उन्हें मंडी समिति चौकी इंचार्ज चंद्रपाल सिंह ने मोबाइल पर सूचना दी कि दो बच्चों के हत्यारे साजिद और जावेद भीड़ से छूटकर गौरीशंकर मंदिर के नजदीक से इकलहरी मुजाहिदपुर की ओर भागे हैं।

पुलिस पर भी चलाई गोली

जंगल की तरफ भाग रहे खून से सने साजिद ने पुलिस को देखकर उन पर भी गोली चलाई, जिससे इंस्पेक्टर घायल हो गए। आत्मरक्षा में पुलिस की गोली लगने से वह ढेर हो गया। बुधवार दोपहर उसके भी शव का डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया।

जावेद पर 25 हजार का इनाम घोषित

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फरार आरोपी जावेद की लगातार पुलिस तलाश कर रही है। उसकी तलाश में पांच टीमें लगी हुई हैं। कुछ टीमें सुरक्षा व्यवस्था संभालने में भी लगी हुई हैं। जावेद पर 25000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। इस हत्याकांड में वजह पता करने की कोशिश कर रहे हैं पर परिवार वाले बताएं तो ठीक है, वरना पुलिस हर पहलू की जांच करके सही बात सामने लाने का प्रयास करेगी। जब फरार आरोपी पकड़ा जाएगा तब भी कई बातों से पर्दा उठेगा। जावेद की ससुराल सहसवान में है। एक टीम वहां भेजी गई है। सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है।

से भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here