पीएम का कटाक्ष, बोले जो स्वयं होष में नहीं रहता वह काशी के युवाओं का नशेड़ी कह रहे हैं

63
PM's sarcasm, he said that the one who is not conscious of himself is calling the youth of Kashi a drug addict.
जो खुद होश में नहीं हैं, वह मेरे काशी के नवजवानों को नशेड़ी कह रहे हैं।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौड़े पर उन्होंने कई परियोजनाओं को सौगात दी। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया, कि जो खुद होष में नहीं रहता वह काशी के युवाओं को नशेड़ी कह रहा है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो खुद होश में नहीं हैं, वह मेरे काशी के नवजवानों को नशेड़ी कह रहे हैं। ये अपने परिवार के बाहर नहीं देख सकते।

अपनी सरकार को आत्मनिर्भर बताया

पीएम मोदी अपनी सरकार की खूबियां बताते हुए कहा कि पहले की सरकार हर चीज के लिए दूसरों पर निर्भर रहती थी,जबकि हमारी सरकार आत्मनिर्भर है, अब हर जरूरत की चीजें स्वयं बना रहे है। जरूरत पड़ने पर दूसरों को भी उपलब्ध करा रहे है। पीएम ने शुक्रवार को कचरा निस्तारण करने वाले प्लांट का उदघाटन किया। यहां 600 टन कचरे से रोज दो सौ टन चारकोल बनाया जाएगा। पीएम ने कहा लोग कहते हैं ‘मोदी की गारंटी’ यानी गारंटी को पूरा करने की गारंटी।

बनास डेयरी का उद्घाटन

बनास डेयरी का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी जनसभा के मंच पर पहुंचे। उन्होंने कहा इस योजना से हजारों महिलाएं लखपति दीदी बनी हैं। उन्होंने कहा पशुपालन को डबल इंजन की सरकार बढ़ावा दे रहे है। अन्नदाता को उर्वरकदाता बनाने के लिए बढ़ावा दे रहे हैं। गोबर से बायो सीएनजी बने इस पर काम हो रहा है। इससे प्राकृतिक खेती को बढ़ावा मिलेगा। बनास डेयरी की सौगात को लेकर किसानों व गोपालकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अमूल के सबसे बड़े प्लांट बनास डेयरी संकुल के उद्घाटन को लेकर उत्साहित काशीवासियों ने पीएम मोदी के प्रति आभार जताया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here