भयानक हादसा, बिहार में केटरिंग का काम करके लौट रहे टेंपो सवारों को ट्रक ने रौंदा, 9 की मौत, 5 घायल

53
Horrible accident, tempo riders returning after doing catering work in Bihar were crushed by a truck, 9 killed, 5 injured
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

पटना। बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार देर रात केटरिंग का काम करके घर लौट रहे टेंपो सवार 14लोगों को ट्रक ने कुचल दिया, इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई,जबकि 5 लोग गंभीर घायल हो गए, जिनका इलाज जारी हैं। एक साथ 9 लोगों की मौत से उनके घरों से लेकर राजधानी पटना तक हड़कंप मचा हुआ है। घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के झुलौना गांव के पास एनएच 30 पर हुई। रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे टेम्पो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टेम्पो ड्राइवर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह लोग हुए हादसे का शिकार

पुलिस के अनुसार हादसे में जान गवाने वालों की पहचान मुंगेर जिले के जमालपुर इलाके के छोटी केशोपुर निवासी वीर पासवान के 24 वर्षीय दो जुड़वां पुत्र विकास एवं विनय, चेतन पासवान के 20 वर्षीय पुत्र दीवाना एवं 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार, धर्मेंद्र पासवान के 18 वर्षीय पुत्र मोनू, हीरा पासवान के 17 वर्षीय पुत्र रोहित एवं उपेन्द्र पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अनुज शामिल के रूप में हुई है। वहीं घायलों में अलावा सागर कुमार, ऋतिक कुमार, सुशील कुमार शामिल हैं। अन्य की पहचान अब तक नहीं हुई है। वहीं ऑटो ड्राइवर की पहचान लखीसराय निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई।

ट्रेन पकड़ने जा रहे थे सभी

टेम्पो में सवार सभी लोग सिकंदरा में केटरिंग का काम खत्म कर लखीसराय रेलवे स्टेशन जा रहे थे। वह ट्रेन से अपने घर जाना चाह रहे थे। इसी दौरान एनएच 30 पर तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो में टक्कर मार दी। पुलिस का कहना है कि मरने वाले के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। ट्रक चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। परिजनों के आने के बाद सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री ​नीतीश कुमार ने घटना पर दुख जताते हुए आर्थिक सहायता का एलान किया हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here