जल्लाद बना बेटा: जिस मां ने अपने खून से नौ माह तक बेटे को सींचा उसी ने पीट-पीटकर मार डाला

61
Son becomes executioner: The mother who nourished her son with her blood for nine months beats him to death
पत्नी को बचाने दौड़े पिता को भी आरोपी ने मरकर अधमरा कर दिया।

आगरा। यूपी के फिरोजाबाद जिले से मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाली खबर ने दिल को झकझोर दिया। जिस मां ने नौ महीने तक बेटे को अपने खून से सींचा, कई साल तक खुद गीले में सोकर बेटे को सुखे में सुलाया। यहां तक की अपने हिस्से की रोटी भी उसे दे दी। उसी जल्लाद बेटे ने मां पर लोहे की रॉड से तब तक हमला किया, जब तक वह मर नहीं गई। पत्नी को बचाने दौड़े पिता को भी आरोपी ने मरकर अधमरा कर दिया। इस खबर को जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई।

माता-पिता को जमकर पीटा

रिश्तों के कत्ल की यह खबर फिरोजाबाद के टुंडला शहर की है। यहां नशे में चूर एक युवक जब घर पहुंचा तो मां ने उसकी भलाई के लिए टोक दिया, यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी की वह वहां पड़ी लोहे की रॉड लेकर मां को पीटने लगा।बेटे राकेश की पिटाई से मां सुशीला देवी (60)की मौत हो गई। महिला बेटे से जान बख्शने की भीख मांगती रहीं लेकिन हैवान बने बेटे को मां की चीख समझ में नहीं आई। पत्नी की चीख सुनकर बचाने पहुंचे अजय पाल भी आरोपी टूट पड़ा। बेटे की पिटाई से घायल दंपती थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए भेज जहां कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई, वहीं पिता का इलाज चल रहा है।

आरोपी गिरफ्तार

महिला की सूचना की मौत की खबर मिलते ही एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा व सीओ अनिवेश कुमार मौके पर पहुंचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता ने आरोपी पुत्र राकेश के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपी को आगरा से गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here