महिलाओं को सुरक्षा और आत्मनिर्भर बनाने के लिए सीएम योगी ने किया मिशन शक्ति 4.0 का शुभारंभ

160
CM Yogi launches Mission Shakti 4.0 to make women safe and self-reliant
अपराधियों को सजा दिलवाने में यूपी आगे हैं। महिलाओं के लिए बेहतर वातावरण का निर्माण किया जा रहा है।

लखनऊ। प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा देने और आत्मनिर्भर बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को शारदीय नवरात्र से पहले मातृ शक्ति को वंदन करते हुए मिशन शक्ति के चौथे चरण का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फ्लैग ऑफ कर महिला सशक्तिकरण रैली को रवाना किया। यह रैली राजधानी लखनऊ के विभिन्न चौराहों से होते हुए 1090 चौराहे पर समाप्त हुई।

अपराधियों के खिलाफ सख्ती

इस दौरान कार्यक्रम में शामिल महिलाओं ने सशक्तिकरण की दिशा में बढ़ते कदम को प्रदर्शित किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में अब महिलाएं सुरक्षित हैं। अपराधियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों को सजा दिलवाने में यूपी आगे हैं। महिलाओं के लिए बेहतर वातावरण का निर्माण किया जा रहा है।

मिशन शक्ति योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं के सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन को आधार मानकर मिशन शक्ति का शुभारंभ किया गया था। इसमें हमें सफलता मिली है। उन्होंने महिला अपराध को लेकर कड़े शब्दों में चेतावनी दी। सीएम ने कहा कि इस प्रकार के अपराधियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। उन्हें संभलने का बहुत वक्त मिल चुका है। अब भी वे नहीं चेत रहे तो एक्शन होगा।

इसे भी पढ़ें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here