दुखद : अस्थि विसर्जित करने आए परिवार की गाड़ी ट्रक में घुसी दो परिवार के आठ लोग जिंदा जले

80
Tragic: The car of the family that had come to immerse the ashes rammed into a truck. Eight people of two families were burnt alive.
यह हादसा फूलपुर के करखियांव में सुबह 4.30 बजे हुआ।

वाराणसी। पीलीभीत से वाराणसी अस्थि विसर्जित करने आए दो परिवार बुधवार सुबह हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक में पीछे से घुस गई, इस वजह से कार में आग लग गई और आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। यह हादसा फूलपुर के करखियांव में सुबह 4.30 बजे हुआ। हादसे में 3 साल के बच्चे को । सभी आठ लोग जिंदा जल गए।लौटते समय वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर हादसा है।

मां-बाप की मौत, 3 साल का बेटा गंभीर

मृतकों में पीलीभीत के थाना माधोटांडा स्थित रुद्रपुर निवासी विपिन यादव (28) और इनकी मां गंगा यादव हैं। रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा (35) और इनकी पत्नी चंद्रकली (32) की भी मौत हुई है। महेंद्र वर्मा के भाई दामोदर वर्मा (32), दामोदर की पत्नी निर्मला देवी (28) की मौत हुई है। दामोदर का 3 साल का बेटा गंभीर घायल है। उसे वाराणसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, माधोटांडा के धरमगदपुर निवासी राजेंद्र यादव ने भी दम तोड़ा है। पूरनपुर थाना के पिपरिया दुलई निवासी ड्राइवर अमन की भी मौत हुई है।

एक ही कार से आया था परिवार

विपिन यादव और महेंद्र वर्मा का परिवार अस्थि विसर्जन के लिए वाराणसी आया था। विपिन के पिता सत्यपाल की पिछले दिनों मौत हुई थी। वहीं महेंद्र के परिवार में भी किसी की मौत हुई थी। दोनों का गांव आसपास ही है तो एक ही कार बुक कर नौ लोग पीलीभीत से वाराणसी आए थे।

यहां से लौटत समय हादसा हुआ।कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है कि शव उसी में फंसे रह गए। आसपास के गांव के लोग पहुंचे तो शव निकालने की कोशिश की। आसानी से शव नहीं निकल पाए। कुछ लोगों के शव कार की डिक्गी की साइट से निकाले गए तो आगे और बीच में बैठे लोगों के शव कार के पार्ट्स काट कर निकालने पड़े। लोहे की राड से दरवाजे को तोड़ा गया। फिर जाकर कार सवार सभी नौ लोगों को निकाला गया। आठ की मौके पर ही मौत हो गई थी, एक बच्चा घायल है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सीएम योगी ने जताया शोक

हादसे की जानकारी लगते ही मुख्यमंत्री ने दुख जताया। मुख्यमंत्री ने लिखा कि जनपद वाराणसी में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के अच्छे इलाज के लिए कहा है। उन्होंने बाबा विश्वनाथ से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here