गरेना ने की फ्री फायर इंडिया के लॉन्च की घोषणा

91
Garena announces the launch of Free Fire India
फ्री फायर इंडिया में विशेष रूप से भारतीय यूज़र के लिए विकसित फीचर और कंटेंट होंगे, साथ ही सुरक्षित, स्वस्थ और मज़ेदार गेमप्ले को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किये गए कई फीचर भी होंगे।

बिजनेस डेस्क। सिंगापुर के वैश्विक ऑनलाइन गेम डेवलपर एवं पब्लिशर, गरेना ने आज फ्री फायर इंडिया के लॉन्च की घोषणा की, जो 5 सितंबर से भारत में विशेष रूप से डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। फ्री फायर इंडिया में सुरक्षित स्वस्थ और मज़ेदार गेमप्ले अनुभव को प्रोत्साहित करने के लिए बेहतरीन कंटेंट और फीचर हैं। यह घोषणा आज एक लॉन्च इवेंट में गरेना के सह-संस्थापक श्री गांग ये और योटा इंफ्रास्ट्रक्चर (“योटा”) के सह-संस्थापक एवं अध्यक्ष श्री दर्शन हीरानंदानी ने भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त, महामहिम साइमन वोंग की उपस्थिति में की। हीरानंदानी समूह की कंपनी योटा, फ्री फायर इंडिया के लिए लोकल क्लाउड होस्टिंग और स्टोरेज इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदान करेगी।

 धोनी को शामिल करने की घोषणा  

इलेक्ट्रॉनिकी एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (मेईटी) -सूचीबद्ध सेवा प्रदाता के रूप में, योटा, ईस्पोर्ट्स सहित भारत में गरेना के उत्पाद की पेशकश की मदद के लिए स्थानीय सर्वर और नेटवर्क कनेक्टिविटी सेवाओं पर भारतीय यूज़र के व्यक्तिगत डाटा का बेहतरीन प्रबंधन सुनिश्चित करेगी।फ्री फायर इंडिया में विशेष रूप से भारतीय यूज़र के लिए विकसित फीचर और कंटेंट होंगे, साथ ही सुरक्षित, स्वस्थ और मज़ेदार गेमप्ले को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किये गए कई फीचर भी होंगे। इनमें माता-पिता की निगरानी, गेमप्ले की सीमा और ‘टेक अ ब्रेक’ (ब्रेक लें) के रिमाइंडर को एनेबल करने के लिए वेरिफिकेशन सिस्टम शामिल है।

गेम में भारत में जो सर्वश्रेष्ठ है उसे शामिल करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए, गरेना ने फ्री फायर इंडिया के नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में भारतीय क्रिकेट आइकन एमएस धोनी को शामिल करने की घोषणा की। वह पहले भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्हें गेम में खेलने योग्य पात्र (कैरेक्टर) “थाला” के रूप में दिखाया गया है। धोनी के साथ फुटबॉल के कप्तान सुनील छेत्री, बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल, टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस और कबड्डी चैंपियन राहुल चौधरी जैसे अन्य प्रमुख खिलाड़ी भी जुड़ेंगे।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here