प्रेम प्रसंग बना खूनी संघर्ष का कारण, चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या, घर में मचा कोहराम

74
Love affair became the cause of bloody conflict, uncle and nephew were shot dead, there was chaos in the house
आरोपी फायर करते हुए गांव से बाहर की ओर फरार हो गए।

संभल। यूपी के संभल में सोमवार को प्रेम- प्रसंग के विवाद में चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक साथ दो लोगों की मौत होने से गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के ही चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों को हिरासत में ले लिया; मरने वालों में प्रताप (55) उसका भतीजा उमेश (35) शामिल है। मृतक प्रताप का बेटा दो साल पहले आरोपी की बेटी को प्रेमप्रसंग के चलते उसकी ससुराल से अपने साथ ले गया था। इसी को लेकर रंजिश चल रही थी। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने घटना स्थल पर जाकर जानकारी की।

रात को सोते समय मारी गोली

थाना जुनावई क्षेत्र के गांव लावर निवासी प्रताप रविवार की रात की अपनी पशुशाला में पेड़ के नीचे सो रहे थे तथा छोटा भाई क्रांति बरामदे में सो रहा था। रात करीब दो बजे गांव निवासी वियजपाल, उसका भाई जयनारायण अपने साथियों के साथ पशुशाला में पहुंचे और सोते हुए विजयपाल के माथे, बाये कंधे के पास व बायी कोख में गोली मारी।गोली की आवाज सुनकर बरामदे में सो रहे क्रांति कीआंख खुल गई और घर की ओर दौड़ पड़ा। उसने भाग कर जान बचाई। इसके बाद आरोपी करीब 50 मीटर दूर अकराबाद मार्ग पर अपनी झोपड़ी के बाद सो रहे प्रताप सिंह के भतीजे उमेश को आरोपियों ने जगाया और उसके दाये ओर कंधे के पास, दाये हाथ में कोहनी के नीचे और दाये ओर कोख में गोली मार दी।

गांव में मचा कोहराम

आरोपी फायर करते हुए गांव से बाहर की ओर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग भी आ गए। पुलिस को सूचना देकर घायलों को सीएचसी ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया है और उमेश को हायर सेंटर रेफर कर दिया।अलीगढ़ में उपचार के दौरान सोमवार की सुबह उमेश की भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक प्रताप के भाई क्रांति की तहरीर पर गांव निवासी आरोपी विजयपाल, उसके भाई जयनारायण, विजयपाल के बेटे हरिओम,गांव निवासी जयपाल, काली व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here