कल्याण ज्वैलर्स के शानदार ऑफर के साथ रक्षा बंधन का जश्न मनाएं

72
Raksha Bandhan: A rare coincidence after two hundred years, this time after 9 pm, the best time to tie Rakhi
24 साल बाद रक्षाबंधन पर रवि योग के साथ बुधादित्य योग और शतभिषा नक्षत्र का संयोग बन रहा है जो कि समृद्धिदायक और राजयोग का लाभ देने वाला है।

बिजनेस डेस्क। रक्षा बंधन भाई-बहनों के बीच विशेष बंधन का एक आनंदमय उत्सव है, और अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए उत्तम आभूषणों से बेहतर तरीका क्या हो सकता है? कल्याण ज्वैलर्स में, हम इस शुभ अवसर के महत्व को समझते हैं और आपके उत्सव का हिस्सा बनकर प्रसन्न हैं। आभूषणों का हमारा उत्कृष्ट संग्रह भाई-बहनों के बीच साझा किए जाने वाले प्यार, देखभाल और प्रतिबद्धता का प्रतीक बनाने के लिए सोच-समझकर तैयार किया गया है।

अनमोल बंधन का जश्न

कल्याण ज्वैलर्स के रोमांचक ऑफर के साथ रक्षा बंधन का जश्न मनाएं, साथ ही पत्थर के मूल्य पर 25 प्रतिशत की छूट, जो केवल रुपये के मूल्य के पत्थर की न्यूनतम खरीद पर लागू है। 1 लाख. इसके अतिरिक्त, कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट – बाजार में सबसे कम और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत, लागू होगा, इस प्रकार एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित होगा। अतिरिक्त बोनस के रूप में, 200 भाग्यशाली विजेताओं को 2-ग्राम सोने का सिक्का जीतने का मौका मिलेगा, जिससे उत्सव का जश्न हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए और भी खास और फायदेमंद हो जाएगा। आभूषणों के विस्तृत वर्गीकरण के साथ, आभूषणों के उपहार के साथ भाई-बहन के बीच के अनमोल बंधन का जश्न

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here