सोटी ने अपनी नेक्‍स्‍टजेन कैम्‍पस रिक्रूटमेंट ड्राइव का लखनऊ के कॉलेजों में विस्‍तार किया

151
Soti expands its NextGen campus recruitment drive to colleges in Lucknow
लखनऊ क्षेत्र के विद्यार्थियों द्वारा इस भर्ती अभियान में भाग लेने की अपेक्षा है, जिसमें 1 सितंबर को कोडिंग की एक प्रतिस्‍पर्द्धी प्रत्‍यक्ष परीक्षा होगी।

बिजनेस डेस्क।दुनिया में मोबाइल प्रबंधन समाधानों की सबसे भरोसेमंद प्रदाता सोटी भारत में अपनी 2023 नेक्‍स्‍टजेन कैम्‍पस रिक्रूटमेंट ड्राइव की तैयारी कर रही है। इससे फ्रेशर्स (नये स्‍नातक एवं स्‍नातकोत्‍तर) को पूर्ण-कालिक रोजगार के अवसर मिलेंगे। कैम्‍पस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत, सोटी 21 अगस्‍त से 23 अगस्‍त, 2023 तक लखनऊ में जमीनी-स्‍तर पर कॉलेज रोडशोज करेगी। लखनऊ क्षेत्र के विद्यार्थियों द्वारा इस भर्ती अभियान में भाग लेने की अपेक्षा है, जिसमें 1 सितंबर को कोडिंग की एक प्रतिस्‍पर्द्धी प्रत्‍यक्ष परीक्षा होगी।

कॉलेज रोडशोज का आयोजन

इन कॉलेज रोडशोज के माध्‍यम से सोटी का लक्ष्‍य विद्यार्थियों को कंपनी की झलक प्रदान करने के साथ ही उन्‍हें यह बताना है कि दुनियाभर में इसकी टेक्‍नोलॉजी का प्रभाव कैसा है। विद्यार्थियों को सोटी की संस्‍कृतिᛨ, कॅरियर में तरक्‍की के मौकों और अपस्किलिंग तथा भर्ती प्रक्रिया के बारे में जानने का मौका मिलेगा। सोटी नेक्‍स्‍ट जेन रोडशो 2023 भारत में अपनी मौजूदगी बढ़ाने और देश में प्रौद्योगिकी प्रतिᛨभा का एक मजबूत आधार विकसित करने के लिये सोटी के लंबी अवधि के विचार का हिस्‍सा है।

सोटी में इंडिया डेवलपमेंट के वीपी मनीष गर्ग ने कहा, “’सोटी की यात्रा तेजी से तरक्‍की वाली रही है। हम भारत में लगातार विस्‍तार कर रहे हैं और हमारा फोकस बेजोड़ प्रतिᛨभा की पहचान कर उसकी भर्ती करने पर है। इस प्रयास में लखनऊ क्षेत्र एक महत्‍वपूर्ण चरण है और हम इसे अपने भविष्‍य में निवेश के तौर पर देखते हैं। लखनऊ में अपने कॉलेज रोडशोज चलाने के साथ, हम इस क्षेत्र के सर्वश्रेष्‍ठ और सबसे मेधावी विद्यार्थियों से जुड़ेंगे। इन रोडशोज के माध्‍यम से हम युवा पेशेवरों को अपना कौशल बढ़ाने, महत्‍वपूर्ण परियोजनाओं में योगदान देने और सोटी की निरंतर वृद्धि को आकार देने में एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने का अनोखा अवसर दे रहे हैं।”

भविष्‍य के लिये महत्‍वपूर्ण निवेश

इस साल भारत में सोटी द्वारा आयोजित यह पाँचवा नेक्‍स्‍ट जेन रोड शो होगा, पहला शो 2019 में कोच्चि में हुआ था। पिछले साल कंपनी ने पूरी तरह से वर्चुअल इवेंट की मेजबानी की थी, जहाँ परीक्षा के लिये 40000 विद्यार्थी पंजीकृत हुए थे और उनमें से 40 प्रतिशत महिलाएं थीं। गर्ग ने आगे कहा, “हम लखनऊ जैसे जीवंत शहर में नेक्‍स्‍ट जेन रोडशो के विस्‍तार की घोषणा करते हुए उत्‍साहित हैं। यह हमारे भविष्‍य के लिये एक महत्‍वपूर्ण निवेश है, क्‍योंकि हम उत्‍तर भारत के बाजार की असीम क्षमता का लाभ उठाना जारी रख रहे हैं। सोटी में हम प्रतिभा को बढ़ावा देने और लाभ उठाने पर यकीन रखते हैं और इस साल का रोडशो हमारी इसी प्रतिबद्धता का प्रमाण है

इसे भी पढ़ेंं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here