शाम को डाला गया लिंटर गिरने से परिवार के 13 लोग दबे, चार के शव बरामद बचाव कार्य जारी

87
13 people of the family were buried due to the fall of the linter inserted in the evening, the bodies of four recovered, rescue work continues
कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। बुधवार सुबह तक राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर जिले में मंगवार देर रात हुए ए​क दिल दहलाने वाले हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, और कई लोग घायल हैं। दरअसल यहां एक मकान का लिंटर गिरने से पूरा परिवार उसमें दब गया। जानकारी होने पर प्रशासन ने लोगों को मलबे से निकालने में जुट गया, मलबे से अब तक चार लोगों के शव निकाले जा चुके है, कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। बुधवार सुबह तक राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

घर के 13 लोग सो रहे थे

यह हादसा बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना क्षेत्र के गांव मवई में देर रात मकान का लिंटर गिरने से हुआ। मलबे में परिवार के कई सदस्य दब गए। जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई। चारों लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि मकान की दूसरी मंजिल पर मंगलवार को ही लिंटर डाला गया था। परिवार के 13 सदस्य ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे। देर रात हुए हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास शुरू किए।

सूचना मिलते ही सीओ समेत अन्य अधिकारियों की कई टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गईं। फिलहाल राजपाल और उनकी पत्नी सुनीता, कुलदीप और धर्मेंद्र की मौत की पुष्टि हो गई है। मौके पर जिलाधिकारी पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here