बहन के साथ उसके प्रेमी को देख भाई ने उठाया खौफनाक कदम, चाकू से उसके शरीर पर किए 40 वार

75
Seeing her lover with sister, brother took the dreadful step, stabbed her 40 times with a knife
। पूछताछ में प्रेमिका के भाई सहित तीन ने जुर्म कुबूल कर लिया है।

देवरिया। यूपी के देवरिया जिले में हुए मृत्युंजय की हत्या के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि मृत्युंजय की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी पिछले दिनों जब मृत्युंजय अपनी प्रेमिका के साथ बैठा था तो उसके भाई ने देख लिया था, इसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ साजिश रचके चाकूओं से गोदकर उसे मौत की नींद सुलाई थी। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में प्रेमिका के भाई सहित तीन ने जुर्म कुबूल कर लिया है।

घर से बात करते हुए निकला था मृत्युंजय

महुआडीह थाना क्षेत्र के बलटिकरा गांव के रहने वाले मृत्युंजय चौहान (21) बुधवार रात दस बजे घर से शौच के लिए निकला था। देर रात तक नहीं लौटा सुबह उसका रक्तरंजित शव बरामद हुआ था। पुलिस जांच में प्रेमिका के भाई और उसके साथी रडार पर आए और पूछताछ में हत्या करना स्वीकार कर लिया। बताया है कि शौच जाने का बहाना बनाकर मृत्युंजय अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर बात करते हुए घर से बाहर निकला था। इसी दौरान बगीचे में उसकी हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार की सुबह उसका शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चाकू से 40 वार किए जाने की पुष्टि हुई है।

पुलिस की पूछताछ में टूटे आरोपी

पुलिस ने शक के आधार पर गुरुवार रात पांच युवकाें को हिरासत में लिया था। करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद इसमें से तीन युवकों ने राज उगल दिया। एक आरोपी ने बताया कि मृत्युंजय के बारे में गांव में चर्चा थी कि उसका संबंध उसकी बहन से है। घटना के दिन युवक ने बगीचे के पास की सड़क पर मृत्युंजय को आते देखा था। उसे शक था कि उसकी बहन भी किसी न किसी बहाने बगीचे की तरफ आ रही होगी।

युवक ने गांव के तीन युवकों को बुलाया और मृत्युंजय को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। बगीचे के पास मृत्युंजय और बहन को देखकर भाई आक्रोशित हो गया। उसने तीनों युवकों से हाथ, पैर पकड़ने को कहा और ताबड़तोड़ चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के खुलासे में जुटी पुलिस ने शुक्रवार दोपहर प्रेमिका के भाई की निशानदेही पर घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं से चाकू बरामद कर लिया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here