दो बच्चों की मां ने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ मंदिर में रचाई शादी, पति ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

108
The mother of two children left her husband and married her lover in the temple, the husband filed a report in the police station
उसकी पत्नी की फेसबुक के जरिए एक युवक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद पत्नी उसे और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग चली गई।

बांदा। यूपी के बांदा जिले में रिश्तों के धोखाधड़ी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। यहां दो बच्चों की मां का दिल एक युवक पर आ गया। प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि वह उसके साथ फरार हो गई। उसने अपने प्रेमी से दूसरी शादी भी रचा ली। पति ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे तलाक भी नहीं दिया और चली गई है। तहरीर के आधार पर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बच्चों की हालत खराब

यह मामला मरका थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाले पीड़ित पति ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी की फेसबुक के जरिए एक युवक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद पत्नी उसे और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग चली गई। उसने काफी तलाश की, तो वह मिल गई।

उसने थाने में पत्नी और प्रेमी की फोटो भी दिखाई है। मरका थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि पति की तहरीर पर पत्नी व प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पति ने अपनी पत्नी के नाम दो बीघा जमीन भी लिख दी थी। मामले की जांच की जा रही है। उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मां के बिना दो बच्चों की हालत खराब है।

इसे भी पढ़े..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here