बच्चों के लिए खेत बेचकर लाई दूसरी मां, शादी के चौथे दिन सबकुछ लेकर हुई फरार, जानिए पूरा मामला

107
Second mother sold the farm for the children, ran away with everything on the fourth day of marriage, know the whole matter
पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसने छह से सात बार में लगभग आठ लाख रुपये का जेवरात दिए।

भदोही। एक व्यक्ति ने अपने चार बच्चों के सही पालन पोषण के लिए पहली पत्नी की मौत के बाद खेत बेचकर दूसरी महिला से शादी की, ताकि बच्चों को मां की कमी पूरी हो सके, लेकिन शातिर महिला शादी के चौथे दिन ही सबकुछ लेकर घर से फरार हो गया। अब पीड़ित व्यक्ति के हाथ में न तो खेत रहा है और न ही बच्चों की देखभाल करने वाली दूसरी मां।

आठ लाख के जेवर ले गई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भदोही निवासी एक व्यक्ति ने पहली पत्नी की मौत होने के बाद जिगना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से दूसरी शादी की। खेत बेचकर आठ लाख का गहना आदि दिया। तीन दिन साथ रहने के बाद महिला फरार हो गई तो व्यक्ति ने जिगना थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

52 वर्षीय पीड़ित व्यक्ति चार बच्चों का पिता है। पहली पत्नी की मौत के बाद उसने जिगना थाना क्षेत्र की एक महिला से 25 मई को शादी की। बताया जा रहा है कि महिला लखनऊ की रहने वाली है। लोगों ने जिगना क्षेत्र का बता कर मंदिर में शादी करा दी। महिला तीन दिन तक एक व्यक्ति के साथ रही। चौथे दिन गहने लेकर फरार हो गई। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसने छह से सात बार में लगभग आठ लाख रुपये का जेवरात दिए। उसके साथ धोखा हुआ है। उसने अपना खेत बेचकर पैसे दिए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष जिगना अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here