एमपी में विक्षिप्त से अमानवीय व्यवहार करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार, सीएम बोले सख्त सजा मिले

114
BJP worker arrested for behaving inhumanly with a deranged person in MP, CM said strict punishment should be given
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने सख्त रूख अख्तियार करते हुए धर दबोचा।

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक​ विक्षिप्त से अमानवीय व्यवहार यानि उसके उपर पेशाब करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश के बाद पुलिस ने उस पर एनएसके तहत कार्रवाई कर रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने सख्त रूख अख्तियार करते हुए धर दबोचा।

आरोपी सीधी से 20 किलोमीटर दूर कुबरी गांव का रहने वाला है। इस विवाद होने के बाद पुलिस बहरी थाने की एक टीम मंगलवार रात कुबरी गांव में उसके घर पहुंची थी, लेकिन प्रवेश वहां नहीं मिला। पुलिस ने उसके पिता-माता और पत्नी को थाने बुलाकर पूछताछ की। परिवार ने घटना को लेकर किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है।

एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

मुख्यमंत्री ने पुलिस को आरोपी पर एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी पर ऐसी कार्रवाई की जाए जो उदाहरण बने। अपराधी की ना तो कोई जाति होती है और धर्म। अपराधी किसी पार्टी का नहीं होता, अपराधी केवल अपराधी होता है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता हो, अगर गलत किया है तो कार्रवाई होगी।’ बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

10 दिन पुराना है वीडियो

प्रवेश शुक्ला के मानसिक विक्षिप्त शख्स पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 10 दिन पुराना बताया जा रहा यह वीडियो कुबरी बाजार का है। आरोपी प्रवेश शुक्ला कुबरी का ही रहने वाला है। वह सीधी जिले से बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि रह चुका है।विधायक केदारनाथ शुक्ला ने कहा, ‘प्रवेश न तो मेरा प्रतिनिधि है, न ही पार्टी का कार्यकर्ता। चूंकि मैं जनप्रतिनिधि हूं तो मुलाकात होना संभव है।’ उन्होंने स्वीकार किया कि वे प्रवेश शुक्ला को जानते हैं।

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को बीजेपी कार्यकर्ता मानने से ही मना कर दिया। इस पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रवेश शुक्ला को भाजपा मंडल उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने का पत्र ट्वीट कर दिया। यादव ने लिखा, ‘यह नियुक्ति पत्र उन लोगों के लिए है, जो बोल रहे हैं कि प्रवेश शुक्ला भारतीय जनता पार्टी का सदस्य नहीं है। वो भा रतीय जनता युवा मोर्चा में मंडल उपाध्यक्ष है, साथ ही विधायक केदारनाथ शुक्ला जी ने उसे अपना प्रतिनिधि भी बनाया है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here